सपा नेता एजाज मलिक की अगुवाई में दर्जनों दुकानदारों ने उप जिला अधिकारी को ज्ञापन सौंपा - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

सपा नेता एजाज मलिक की अगुवाई में दर्जनों दुकानदारों ने उप जिला अधिकारी को ज्ञापन सौंपा


रिपोर्ट मोहम्मद सलमान

 बलरामपुर तहसील उतरौला सपा ने एजाज मलिक क्या ग्वाई में दर्जनों दुकानदारों ने उतरौला उप जिलाअधिकारी  को सम्बोधित एक ज्ञापन देकर मुखर्जी चौराहा के उत्तर दिशा में बस्ती रोड पर सड़क से सटे जमीन पर दुकानो के सामने दुकान बनवाने की योजना का विरोध दर्ज करवाया । पूर्व में बनी दुकानों के सामने जो कि बहोत समय से है और दुकानदार वहाँ कई वर्षो से अपना व्यापार कर रहे है ।

ज्ञापन में बताया गया है कि सुनने में आया है कि नगर पालिका परिषद उतरौला द्वारा हम सभी दुकानदारों के सामने लगे इण्टर लॉकिंग पटरी पर रेलिंग लगवा कर ठेले अन्य रेहड़ी पट्टी करने वाले दुकानदारों को आबंटित करवाना चाहते है दुकानदारों द्वारा एस डी एम उतरौला से निवेदन किया गया कि यदि दुकानों के सामने दुकाने बन जायेंगी तो पूर्व में अपना व्यापार कर रहे लोगो की दुकानदारी खत्म हो जायेगी जिससे उनका घर नही चल पायेगा ऐसे में किसी को रोज़गार देने के लिये किसी किसी को बेरोज़गार नही किया जाना चाहिये ।

दुकानों के सामने रेलिंग न लगवाने का निवेदन उपजिलाधिकारी को दिये गये ज्ञापन में किया गया है किसी प्रकार के रेहड़ी पट्टी दुकानदारों को पूर्व में बनी दुकानों के सामने सरकारी ज़मीन पर स्थान उपलब्ध न करवाया जाये।

सपा नेता एजाज़ मलिक द्वारा नगर पालिका से सब्ज़ी मंडी और फल मंडी की अलग व्यवस्था करने की बात कही गयी गयी है ज्ञापन सौंपने वालो में मेराज अहमद कमालुद्दीन तौकीर अहमद इरशाद अहमद मो० जाफ़र हाफ़िज़ जुल्फकार मो० इसराइल समेत अन्य लोग मौजूद रहे

No comments