51वीं यू पी बटालियन एन सी सी की ओर से 01 से 05 अप्रैल तक चलने वाले पुनीत सागर अभियान अंतर्गत राप्ती नदी तट के सफाई कार्यक्रम का शुभारंभ शुक्रवार को हुआ। इस दौरान नगर के कई विद्यालयों के कैडेट्स ने इस अभियान में सम्मिलित - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

51वीं यू पी बटालियन एन सी सी की ओर से 01 से 05 अप्रैल तक चलने वाले पुनीत सागर अभियान अंतर्गत राप्ती नदी तट के सफाई कार्यक्रम का शुभारंभ शुक्रवार को हुआ। इस दौरान नगर के कई विद्यालयों के कैडेट्स ने इस अभियान में सम्मिलित

 


51वीं  यू पी बटालियन एन सी सी की ओर से 01 से 05 अप्रैल तक चलने वाले पुनीत सागर अभियान अंतर्गत राप्ती नदी तट के सफ होकर लोगों को नदियों को साफ रखने के लिए प्रेरित किया शुक्रवार को  बटालियन के प्रभारी कमान अधिकारी लेफ्टिनेंट कर्नल सुनेज वी के निर्देशन में आयोजित पुनीत सागर अभियान सफाई कार्यक्रम में एम एल के पी जी कॉलेज, एम पी पी इंटर कॉलेज, डीएवी इंटर कॉलेज, गर्ल्स इंटर विद्यालय व सेंट जेवियर स्कूल के कैडेट सम्मिलित हुए। अंडर ऑफीसर विपिन शुक्ल, अनीश मिश्र,बलमिन्दर सिंह,स्नेहा सिंह ,अनुष्का सिंह की अगुवाई में कैडेटों ने बटालियन से राप्ती नदी तट पहुँचकर वहाँ साफ-सफाई करते हुए ग्रामवासियों से नदियों में या उसके आस पास गंदगी न करने की अपील की। साथ ही सभी से नदियों को स्वच्छ रखने के लिए योगदान करने के लिए जागरूक भी किया पुनीत सागर अभियान को सफल बनाने में एम एल के पी जी कॉलेज के एन सी सी अधिकारी लेफ्टिनेंट डॉ देवेन्द्र कुमार चौहान, एम पी पी के ए एन ओ लेफ्टिनेंट मदन लाल, सूबेदार कुलवीर सिंह, सूबेदार गुरनैल सिंह,हवलदार  मुकेश सिंह व हवलदार विश्वनाथ मंडल का सराहनीय योगदान रहा।

No comments