सपा नेता अनिल यादव ने पसमांदा मुस्लिम समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनीस मंसूरी के साथ जौनपुर में किया जनसंपर्क - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

सपा नेता अनिल यादव ने पसमांदा मुस्लिम समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनीस मंसूरी के साथ जौनपुर में किया जनसंपर्क


जौनपुर। सपा नेता अनिल यादव पसमांदा मुस्लिम समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष मंत्री के साथ जनपद जौनपुर के विधानसभा क्षेत्रों मड़ियाहूं प्रत्याशी सुषमा पटेल वाह विधानसभा जफराबाद प्रत्याशी जगदीश नारायण राय के समर्थन में सघन जनसंपर्क किया और प्रत्याशी को विजई बनाए जाने की अपील की। 
इस दौरान सपा नेता अनिल यादव ने अपने विचार व्यक्त किया जिस तरह से पिछले 5 चरणों में समाजवादी पार्टी को जनता का समर्थन और प्रदेश की जनता ने एक मुस्त समाजवादी पार्टी के पक्ष में मतदान किया है उसने समाजवादी पार्टी के जीत में कोई संदेह नहीं रह जाता जिसका प्रत्यक्ष प्रमाण है भाजपा नेताओं के द्वारा दिए जा रहे उलूल जलूल बयान उनकी हताशा को दर्शाता है क्योंकि उन्हें पता है उन्हें प्रदेश की जनता ने पान चरणों में शिकस्त दे दिया है। चुनाव सिर्फ विधानसभा चुनाव नहीं है यह चुनाव संविधान और लोकतंत्र बचाने का चुनाव है और प्रदेश की जनता संविधान बचाने के लिए बढ़-चढ़कर मतदान कर रही है, प्रदेश की जनता उसके ऊपर विजय विगत 5 सालों में अत्याचार का बदला मौजूदा भाजपा सरकार को सत्ता से बेदखल करके लेने जा रही है आज छात्र बेरोजगार नौजवान गरीब किसान व्यापारी मजदूर सभी की मनसा समाजवादी सरकार बनाना है।
कार्यक्रम में सम्मिलित लोगों में शशिकांत यादव प्रदेश सचिव समाजवादी छात्र सभा, नरेंद्र सिंह यादव मौलाना इलियास मंसूरी, अब्दुल हुई हाजी अब्दुल रहमान सुरेंद्र यादव प्रधान सुखधाम यादव मोहम्मद तुफैल मंसूरी मोहम्मद तुफैल मंसूरी राजबहादुर सरोज पूर्व ब्लाक प्रमुख गप्पू यादव नसीम बंजारा सहित सैकड़ों की संख्या में क्षेत्र वासी मौजूद रहे

No comments