अधिवक्ताओ की हत्याओं और दर्ज किए जा रहे फर्जी मुकदमों के विरोध में कानपुर के अधिवक्ता कल हड़ताल पर - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

अधिवक्ताओ की हत्याओं और दर्ज किए जा रहे फर्जी मुकदमों के विरोध में कानपुर के अधिवक्ता कल हड़ताल पर


 कानपुर,अधिवक्ता कल्याण संघर्ष समिति की बैठक में  बोलते हुए बी एल गुप्ता अध्यक्ष इनकम टैक्स बार ने  कहा कि अधिवक्ता व अधिवक्ता परिजनों की हत्याओ के प्रति पुलिस का लचर रवैया और अधिवक्ताओं पर दर्ज किए जा रहे फर्जी मुकदमों के विरोध में संस्थाओं द्वारा  कल न्यायिक कार्य से विरत रहने के निर्णय का स्वागत किया गया।

 संघर्ष समिति संयोजक पं रवीन्द्र शर्मा ने कहा कि समुचित सुरक्षा के अभाव में कानपुर में दो वकीलों की हत्याएं हो गई । बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष विश्वनाथ कपूर की पत्नी की हत्या का अभी तक खुलासा नहीं हुआ। इसके विपरीत लायर्स एसोसियेशन के संयुक्त मंत्री व कई अन्य वकीलों पर विभिन्न थानों में फर्जी मुकदमों को दर्ज किया गया जो कि निंदनीय है। प्रशासन  द्वारा अधिवक्ता अधिवक्ता परिवारों की सुरक्षा सुनिश्चित न होने और अधिवक्ताओं पर लिखाए जा रहे फर्जी मुकदमों के विरोध में कानपुर के अधिवक्ता गण कल न्यायिक कार्य से विरत रहेंगे।

प्रमुख रूप से गुरमीत सिंह अध्यक्ष उपभोक्ता बार मो कादिर खां सर्वेश त्रिपाठी दानिश कुरैशी ओ पी वर्मा मोहित शुक्ला सुशील वर्मा संजीव कपूर अंकुर गोयल शिवम् गंगवार शाहिद जमाल इंद्रेश मिश्रा के के यादव आदि रहे।


No comments