नकल विहीन परीक्षा संपादित कराने के लिए सभी 133 परीक्षा केंद्रों पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

नकल विहीन परीक्षा संपादित कराने के लिए सभी 133 परीक्षा केंद्रों पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था

 अफवाह फैलाने वाले की सूचना  तत्काल प्रशासन को अवगत कराएं।



कानपुर, जिलाधिकारी  नेहा शर्मा ने आज वर्चुअल बैठक के माध्यम से सभी 133 परीक्षा केंद्रों के केंद्र व्यवस्थापकों एवं पुलिस अधिकारियों, सेक्टर मजिस्ट्रेट, जोनल मजिस्ट्रेट के साथ बोर्ड परीक्षा को नकल विहीन संपादित कराने के लिए बैठक की।बैठक के दौरान जिलाधिकारी ने  कड़े निर्देश देते हुए कहा कि प्रत्येक स्थिति में नकल विहीन परीक्षा को संपादित कराना है ,इस कार्य में लापरवाही करने वाले केंद्र व्यवस्थापक ,

अधिकारी कर्मचारियों  के खिलाफ कठोरतम कार्यवाही की जाएगी। सभी परीक्षा केंद्रों एवं  डबल लॉक कक्ष में मोबाइल फोन   पूर्ण रूप से प्रतिबंध रहेगा ।  केंद्र व्यवस्थापक यह सुनिश्चित करे कि सीसीटीवी कैमरे की निगरानी में डबल लॉक अलमारी रहे उसमें केवल प्रश्न पत्र निकालते समय ही प्रवेश खूब यह सुनिश्चित किया जाए। नकल विहीन परीक्षा संपादित कराना सभी परीक्षा के वह इस कार्य में लगे सभी अधिकारी कर्मचारियों की जिम्मेदारी है यदि किसी प्रकार की लापरवाही मिलती है तो संबंधित के खिलाफ कठोरतम कार्यवाही सुनिश्चित की जाएगी।

No comments