सपा नेता अनिल यादव ने अरविंद सिंह गोप के समर्थन में मांगा वोट - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

सपा नेता अनिल यादव ने अरविंद सिंह गोप के समर्थन में मांगा वोट

सपा को प्रदेश में मिल रहे अपार जनसमर्थन से सकते में भाजपाईः अनिल यादव


बाराबंकी । जनपद बाराबंकी के दरियाबाद विधानसभा में सपा प्रत्याशी अरविंद सिंह गोप के समर्थन में लोगों से वोट मांगा और प्रचंड बहुमत से जीत दिलाने की अपील की। 
इस दौरान वह जेठौती कुर्मियान, दिलोना, गोकुला, रामपुर, मुरारपुर, जेठौति कुर्मियान, लालपुर गुमान, मथुरा नगर, मिर्कापुर, खूबा का पुरा सहित कई अन्य गांव का भ्रमण किया सपा नेता ने भ्रमण के दौरान लोगों को संबोधित करते हुए कहां की विकास पुरुष अखिलेश यादव के नेतृत्व में मिल रहे विशाल जन समर्थन से भारतीय जनता पार्टी सकते में है क्योंकि जिस तरह से लोगों का रुझान समाजवादी पार्टी की सरकार बनाने की तरफ है उससे सपा की सरकार बनने में कोई संदेश नहीं बचा है। क्योंकि पिछले 5 सालों में भारतीय जनता पार्टी ने अपनी जन विरोधी नीतियों के चलते प्रदेश की जनता यही तो को कुचलने का काम किया है प्रदेश की जनता समझ चुकी है उसका कल्याण किसके साथ है भाजपा सरकार ने समाज की सबसे बड़ी आधारभूत व्यवस्था शिक्षा को ध्वस्त कर दिया है जिससे आज का छात्र शिक्षा से वंचित हो चुका है और  उसका जीवन अंधकार में होता दिखाई दे रहा है वहीं अगर बात करें युवाओं और नौजवानों की तो भाजपा सरकार ने उसे बेरोजगारी के उस गर्भ में धकेला है जहां वह बेबस नजर आ रहा है। इस किसान विरोधी सरकार ने किसानों की आय दोगुना करने के बजाय उसकी दुर्दशा करने का काम किया है आज पूरे प्रदेश का किसान दुर्दांत स्थित में है यह किसी से छुपा नहीं है। 
सपा नेता ने अपना बयान जारी रखते हुए समाजवादी सरकार की नीतियों की चर्चा की और कहा कि पूर्व समाजवादी सरकार में किसानों के लिए गरीबों के लिए नौजवानों के लिए छात्रों के लिए सबके लिए बेहतर योजना लागू की गई थी और निर्माण के क्षेत्र में कीर्तिमान कायम किया था जो किसी अन्य सरकार से आज तक अछूता है। कार्यक्रम में शशिकांत यादव प्रदेश सचिव छात्र सभा, चौधरी शिवराम निषाद प्रदेश अध्यक्ष डॉ राम मनोहर लोहिया फाउंडेशन, राहुल यादव, लल्लन प्रसाद वर्मा, सुनील यादव, संतोष वर्मा प्रधान, रामदेव, कल्लू रावत, सुजीत वर्मा, राकेश वर्मा , रामपाल वर्मा , नरेंद्र वर्मा, लाल बाबू, आनन्द वर्मा, अमरेन्द्र वर्मा, मो इलियास, राजीव यादव राजा, पवन निषाद सहित कई लोग मौजूद रहे

No comments