विवेश यादव से घबराई सपा भाजपा प्रधानमंत्री एवं अखिलेश को कानपुर देहात बुलाने पर हुई मजबूर- शिवमंगल सिंह - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

विवेश यादव से घबराई सपा भाजपा प्रधानमंत्री एवं अखिलेश को कानपुर देहात बुलाने पर हुई मजबूर- शिवमंगल सिंह


कानपुर ऑपरेशन-विजय बुराइयों के खिलाफ जंग के न्यायिक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष एवं आम आदमी पार्टी के विधायक प्रत्याशी विवेश यादव एडवोकेट हाई कोर्ट की अकबरपुर रनिया विधानसभा कानपुर देहात में बढ़ती लगातार लोकप्रियता से भाजपा एवं सपा के क्षेत्रीय नेता बहुत ही ज्यादा घबराए हुए हैं। जिस कारण कानपुर देहात में 32 साल पहले सन 1989 में आए स्वर्गीय प्रधानमंत्री राजीव गांधी जी के बाद पहली बार वर्तमान देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कानपुर देहात पहुंचे।
    वहीं सपा के क्षेत्रीय नेता सिर्फ अकबरपुर रनिया विधानसभा में ही नहीं बल्कि पूरे उत्तर प्रदेश में विवेश यादव की बढ़ती लोकप्रियता के कारण यादव समाज सहित अन्य समाज के लोगों का वोट बैंक खिसकने के डर से बार-बार अखिलेश यादव को कानपुर देहात बुला रहे हैं। जिनमें जब अखिलेश यादव ने रथ यात्रा शुरू की थी तब अखिलेश यादव कानपुर देहात आए थे और दिनांक-16 फरवरी 2022 को पुनः कानपुर देहात आए उपरोक्त जानकारी देते हुए ऑपरेशन विजय बुराइयों के खिलाफ जंग के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवमंगल सिंह {आईपी} ने कहा कि आखिरकार क्यों 32 साल के बाद देश के प्रधानमंत्री को कानपुर देहात आना पड़ा व बार-बार समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव को क्यों कानपुर देहात बुला रहे हैं ?
 उन्होंने यह भी कहा कि विवेश यादव 2011 से ऑपरेशन विजय बुराइयों के खिलाफ जंग के न्यायिक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष रहते हुए अब तक हजारों ऐसे लोगों को निशुल्क न्याय दिला चुके हैं, जिन्होंने वर्तमान सिस्टम में न्याय की उम्मीद छोड़ दी थी, जो लगातार समाज से सामाजिक बुराइयों को मिटाने के साथ-साथ समाज हितार्थ देश के भ्रष्ट एवं निष्क्रिय राजनीतिक सिस्टम को बदलने के हेतु कार्य कर रहे हैं, जो पिछले साल आम आदमी पार्टी में शामिल होकर देश में भ्रष्टाचार, भयमुक्त एवं सर्व समाज हितार्थ जाति एवं धर्म के भेदभाव से हटकर सर्व समाज के चेहरे पर स्थाई मुस्कान लाने वाली सरकार उत्तर प्रदेश एवं देश में बनाने के लिए आम आदमी पार्टी एवं ऑपरेशन विजय की नीतियों पर काम कर रहे हैं।

No comments