तीसरी आंख ह्यूमन राइट्स ऑर्गेनाइजेशन ने विश्व मानवाधिकार दिवस पर 10 दिसंबर को बड़ी शख्सियतों को करेगा सम्मानित - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

तीसरी आंख ह्यूमन राइट्स ऑर्गेनाइजेशन ने विश्व मानवाधिकार दिवस पर 10 दिसंबर को बड़ी शख्सियतों को करेगा सम्मानित

मानवाधिकार दिवस की पूर्व संध्या पर 9 दिसंबर को जिला अधिवक्ता बार एसोसिएशन के महामंत्री योगेंद्र कुमार मिश्र के नेतृत्व में निकलेगा मशाल जुलूस। 

विचार गोष्ठी के माध्यम से मानवाधिकार के संदर्भ में लोगों को किया जायेगा जाग्रत - शैलेंद्र मिश्र

गोरखपुर, उत्तर प्रदेश। 

तीसरी आंख ह्यूमन राइट्स ऑर्गेनाइजेशन के तत्वावधान में मानवाधिकार दिवस की पूर्व संध्या पर 9 दिसंबर को सायं 4 बजे दीवानी कचहरी स्थित डॉ. अम्बेडकर की प्रतिमा के समक्ष से जिला अधिवक्ता बार एसोसिएशन के महामंत्री योगेंद्र कुमार मिश्र के नेतृत्व में मशाल जुलूस निकाला जायेगा। साथ ही तीसरी आंख ह्यूमन राइट्स ऑर्गेनाइजेशन के तत्वावधान में 10 दिसंबर को आयोजित संगोष्ठी में पूर्वी उत्तर प्रदेश की शख्सियतों को कलेक्ट्रेट अधिवक्ता सभागार में अपराहन 3 बजे से सम्मानित किया जाएगा। इस अवसर पर  'मानवाधिकार न्यायालयों को शक्ति साधनयुक्त के प्रति सरकार सचेष्ट और गंभीर क्यों नहीं' विषायक संगोष्ठी का आयोजन किया गया है। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि अपर जिला जज विशेष न्यायाधीश (पाक्सो) ज्ञान प्रकाश शुक्ला होंगे। जबकि अध्यक्षता मदनमोहन मालवीय प्रोधोगिक विश्वविद्यालय के कुलपति डा. जेपी पाण्डेय करेंगे। यह जानकारी संगठन के संस्थापक महासचिव शैलेंद्र कुमार मिश्र ने देते हुए बताया कि समाज के विभिन्न क्षेत्रों में सामाजिक व मानवाधिकार पर कार्य करने वाले संगठनों के प्रमुख कार्यकर्ताओं, पत्रकारों, डॉक्टरों, अधिवक्ताओं एवं कलाकारों को को सम्मानित किया जाएगा। मिश्र ने मानवाधिकार के पक्षधरों को विशेष रूप से कार्यक्रम में आने का आमंत्रण दिया है। शैलेंद्र कुमार मिश्र ने समाज के प्रबुद्ध लोगों का आह्वान करते हुए कार्यक्रम में शिरकत करने की अपील की।


No comments