पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा ने दीपावली के शुभ अवसर पर बच्चों के खुशियों के पल बच्चों के संग - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा ने दीपावली के शुभ अवसर पर बच्चों के खुशियों के पल बच्चों के संग

रिपोर्ट मोहम्मद सलमान 


 गोण्डा पुलिस  अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा ने दीपावली के अवसर पर रिजर्व पुलिस लाइन में कर्मचारियों व पुलिस परिवारों के बच्चों को मिठाई व उपहार देकर बांटी खुशियां जनपद के समस्त थाना क्षेत्रों में भी पुलिस कर्मियों ने संसाधन विहीन परिवारों, बच्चों एवं वृद्धजनों को मिट्टी के दिए, मोमबत्ती, फल, मिठाई व दीपावली उपहार भेंट कर बांटी खुशियां, उपहार पाकर बच्चों के खिल उठे चेहरे को दीपावली के शुभ अवसर पर पुलिस अधीक्षक गोण्डा संतोष कुमार मिश्रा ने रिजर्व  पुलिस लाइन गोंडा में पुलिस कर्मियों व पुलिस कर्मियों के परिजनों व बच्चों को उपहार, मिठाई, टॉफी चॉकलेट आदि देकर खुशियां बाटी, उपहार पाकर बच्चों के चेहरे खिल उठे।
 इसी तरह जनपद के समस्त थाना क्षेत्रों में भी पुलिस कर्मियों द्वारा गांव में जाकर संसाधन विहीन परिवारों, बच्चों व बुजुर्गों को मिट्टी के दिए, मोमबत्ती, मिठाई, फल व अन्य उपहार भेंट कर खुशियां बांटी गई। उपहार पाकर बच्चों के चेहरे खिल उठे और बोले थैंक्यू पुलिस अंकल गोण्डा पुलिस आपसब की सुरक्षा एवं सम्मान के लिए सदैव तत्पर है 

No comments