पुलिस की वर्दी में आए बेखौफ पांच घरों में जम कर तांडव किया आखिर कहींर सूबेदारों का हाथ तो नहीं - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

पुलिस की वर्दी में आए बेखौफ पांच घरों में जम कर तांडव किया आखिर कहींर सूबेदारों का हाथ तो नहीं

रिपोर्ट मोहम्मद सलमान

ऊतर प्रदेश के बलरामपुर जिले में क्राइम का ग्राफ तेजी बढ़ रहा उसी दौरान लगातार चोरी घटना तेजी बढ़ रही सवालों के घेरे में पुलिस क्या पुलिस की वर्दी में चोर क्या कही सूबेदारों का हाथ तो नहीं

सूत्र बलरामपुर जिले  एक- एक नया मामला सामने आया कि  कोतवाली उतरौला  के महदेइया चौकी क्षेत्र के ग्राम त्रिलोकपुर तिल कहना में सोमवार की रात चोरों ने पांच घरों में जम कर तांडव किया दो घरों में शादी के लिए जुटाए गए जेवर, बर्तन, कपड़े भी ले गये। मारपीट करने के साथ चोरों ने पीछा कर रहे भुवनेश्वरी गिरी को बुरी तरह पीटा। पुलिस की वर्दी में आए बेखौफ चोरों ने घर वालों को एक किनारे खड़ा करके एक-एक संदूक व आलमारी की तलाशी ली। पीड़ितों ने पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। स्वामी नाथ मौर्य व विश्वनाथ गिरि के यहां पुत्रियों की शादी के लिए लाए जेवर, कपड़े, बर्तन व हजारों रुपयों की नकदी उठा ले गये। उर्मिला गिरि ने बताया कि पुलिस वर्दी में आए चोरों ने उसे लकड़ी के पटरे से मारा। भागते समय चोरों का पीछा करने वाले भुवनेश्वरी गिरि पर हमला कर उसका बायां हाथ फ्रैक्चर कर दिया। इसी गांव में सकटू, रक्षाराम व किशुन कुमार के घर में भी चोरों ने लाखों रुपयों की नकदी, जेवर, कपड़े व बर्तन भी चोर उठा ले गये। पीड़ितों ने बताया कि चोरों में से एक वर्दी में था बाकी सामान्य कपड़ों में थे। प्रभारी निरीक्षक अनिल सिंह ने बताया कि चोरी के पीड़ितों ने महदेइया चौकी पर तहरीर दी है। इसलिए उन्हें मामले की जानकारी नहीं है। चौकी प्रभारी मामले की छानबीन कर रहे हैं। उनसे रिपोर्ट लेकर उचित कार्रवाई की जाएगी।

No comments