त्रिपुरा में आतंकियों पर लगे रासुका, सम्पत्ति जब्त कर पीड़ितों को दिया जाए मुआवजा - हयात ज़फर हाशमी - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

त्रिपुरा में आतंकियों पर लगे रासुका, सम्पत्ति जब्त कर पीड़ितों को दिया जाए मुआवजा - हयात ज़फर हाशमी


कानपुर, एमएमए जौहर एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष हयात ज़फर हाशमी ने आज प्रेमनगर स्थित कार्यालय में आयोजित पत्रकार वार्ता में कहा कि त्रिपुरा में हो रहे मुसलमानों पर जुल्म और मस्जिदों, इबादत गाहों, खानखाओं पर हमले की निंदा प्रस्ताव पारित किया गया।

तत्पश्चात मिडिया से बात करते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष हयात ज़फर हाशमी ने आगे कहा कि त्रिपुरा में गुजरात कांड दोहराया जा रहा है वहाँ की सरकार और प्रशासन ने आतंकियों के सामने खुद को असमर्थ साबित कर दिया है।हाशमी ने कहा कि त्रिपुरा पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि हमारे पास फोर्स नही है ऐसी स्थिति में वहां राष्ट्रपति शासन लगा कर सेना उतार देना चाहिए।

हाशमी ने आगे कहा कि उत्तर प्रदेश के माननीय मुख्यमंत्री से सीख लेते हुए भारत सरकार व गृह मंत्री तुरंत त्रिपुरा के आंतकियों पर रासुका और यू ए पी ए के तहत कार्रवाई करे एंव आतंकियों की सम्पत्ति को जब्त कर पीड़ितों को मुआवजा दिया जाए।हयात ज़फर हाशमी ने कहा कि मुसलमानों के साथ सौतेले व्यहवार बर्दाश्त नही किया जाएगा क्योंकि भारतीय संविधान ने हमें बराबरी का अधिकार दिया है और संविधान की धज्जियाँ उड़ानें वालों के खिलाफ माननीय उच्चतम न्यायालय में वाद दाखिल किया जाएगा।

हाशमी ने यह भी बताया कि वहां राहत सामग्री लेकर जाने के भारत सरकार व महामहिम राज्यपाल त्रिपुरा को जौहर एसोसिएशन के राष्ट्रीय महासचिव अमित सिंह द्वारा पत्र लिखा गया है।



No comments