वसीम रिजवी द्वारा पैगंबर हजरत मोहम्मद साहब और पवित्र कुरान पर गंदे वक्तव्य एवं टिप्पणियों को लेकर शिया फेडरेशन गोरखपुर ने जिलाधिकारी को दिया ज्ञापन। - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

वसीम रिजवी द्वारा पैगंबर हजरत मोहम्मद साहब और पवित्र कुरान पर गंदे वक्तव्य एवं टिप्पणियों को लेकर शिया फेडरेशन गोरखपुर ने जिलाधिकारी को दिया ज्ञापन।

सेराज अहमद कुरैशी 

गोरखपुर, उत्तर प्रदेश।

वसीम रिजवी पूर्व चेयरमैन शिया वक्फ बोर्ड लखनऊ उत्तर प्रदेश के निंदनीय टिप्पणी जो  मोहम्मद साहब और पवित्र कुरान के विरुद्ध बोला है तथा कोई एक किताब भी मोहम्मद साहब के नाम से पब्लिश किया है इन बातों से मुसलमानों में बहुत ज्यादा गम व गुस्सा है और और वसीम रिजवी के इस प्रकार के गंदे वक्तव्य एवं टिप्पणियों से मुसलमानों में गुस्सा बढ़ता जा रहा है तथा खून खोल रहा है।

इन सब बातों को लेकर शिया फेडरेशन की जानिब से एक पत्रक माननीय जिलाधिकारी गोरखपुर को व्यक्तिगत रूप से मिल कर दिया गया है जिलाधिकारी महोदय ने आश्वासन दिया है कि आपकी भावनाओं की कद्र करते हुए शासन को यह पत्र भेजा जाएगा।इसी के साथ साथ थाना राजघाट पर एफ आई आर दर्ज करने हेतु शिया फेडरेशन के पदाधिकारी  पहुंचे और वहां पर एसएचओ महोदय को अपना एफ आई आर दर्ज करने के लिए कंप्लेंट लिखित रूप से दिया  जिसे उन्होंने ले तो लिया परंतु तत्काल एफआईआर नहीं दर्ज किया उन्होंने कहा मैं इसकी जांच करके एफ आई आर दर्ज करूंगा ।
शिया फेडरेशन की ओर से जनाब रफत अली, जनाब कैसर अब्बास ,जनाब मिर्जा अली, जनाब सुल्तान हैदर रिजवी, जनाब मिर्जा आमिश, जनाब मिर्जा करार हुसैन, एजाज रिजवी एडवोकेट, आदि लोग थे।.                                                जिलाधिकारी को दिए गए पत्र की कॉपी तथा राजघाट थाने पर एफ आई आर के लिए दी गई कंप्लेंट संलग्न है।

No comments