किसानों के संघर्ष के आगे झुकी केंद्र सरकार, आप कार्यकर्ताओं ने पटना में बांटी मिठाई - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

किसानों के संघर्ष के आगे झुकी केंद्र सरकार, आप कार्यकर्ताओं ने पटना में बांटी मिठाई

पटना, बिहारआम आदमी पार्टी, बिहार के प्रभारी सह बुराड़ी विधानसभा, दिल्ली के विधायक श्री संजीव झा ने किसानों के ऐतिहासिक संघर्ष के बाद केंद्र सरकार द्वारा तीनों काले कृषि कानून वापस लेने की घोषणा को जनतंत्र की जीत करार दिया। उन्होंने केन्द्र सरकार द्वारा तीनों काले कानून वापस लेने की घोषणा के पश्चात् सिंधु बार्डर लंबे समय से आंदोलन कर रहे किसान भाईयों से मिलकर उन्हें मीठाई खिलाई एवं उनकी ऐतिहासिक जीत के लिए उन्हें बधाई भी दी।

इधर पटना में कानून रद्द होने के ऐलान पर बिहार के किसानों में जश्न का माहौल है। आम आदमी पार्टी के नेता सुयश कुमार ज्योति ने एक दूसरे को मिठाई खिला कर बधाई दिया।

आम आदमी पार्टी बिहार के प्रदेश प्रवक्ता बबलू प्रकाश एवं प्रदेश मीडिया समन्वयक राजेश सिन्हा ने संयुक्त रूप से एक बयान जारी कर कहा कि केंद्र सरकार को किसानों के संघर्ष के आगे झुकना पड़ा और तीनों काले कानून वापस लेने पड़े।

उन्होंने कहा कि किसानों ने बता दिया कि जनतंत्र में सरकारों को हमेशा जनता की बात सुननी पड़ेगी। आंदोलन के दौरान उन्हें आतंकवादी, खालिस्तानी और राष्ट्र विरोधी कह कर किसानों के हौसले तोड़ने की कोशिशें की गईं, लेकिन आजादी के दिवानों की तरह किसानों ने लड़ाई लड़ी और जीते।


No comments