पुलिस पिटाई में जान गंवाने वाले व्यापारी के घर पहुँचे सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

पुलिस पिटाई में जान गंवाने वाले व्यापारी के घर पहुँचे सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव



कानपुर-गोरखपुर में पुलिस की बर्बर पिटाई में जान गंवाने वाले मृतक व्यापारी मनीष गुप्ता के शोकाकुल परिजनों से संवेदना जताने आज कानपुर में उनके निवास पहुंचे सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव।

अखलेश यादव ने मृतक व्यापारी के परिजनों को 20 लाख की आर्थिक मदद की और सरकार से पीड़ित परिवार के लिए 2 करोड़ की मांग के साथ ही मृतक की पत्नी को सरकारी नौकरी देने की मांग की।

पत्रकारो से वार्ता करते हुए अखलेश यादव ने कहा जब से उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी है प्रदेश में जंगल राज कायम हो गया है,हर तरफ लूट,हत्या,डकैती के साथ बहन बेटियों की इज़्ज़त लूटी जा रही है योगी जी इस सब से बेखबर अपने आलीशान महल में आराम फरमा रहे है।

योगी सरकार झूट का प्रोपगंडा चला रही अगर कोई सच दिखाता है तो यह सरकार उसके खिलाफ मुकदमा कायम कर दमन कर रही है,उन्होंने कहा आज उत्तर प्रदेश में कोई सुरक्षित नही है।

उन्होंने जनता से अपील की आने वाले चुनाव में भाजपा सरकार को उत्तर प्रदेश से उखाड़ फेंके। नगर अध्यक्ष डॉक्टर इमरान महिला नगर अध्यक्ष नूरी शौकत, शरद पांडे, रमेश यादव सैनिक प्रकोष्ठ अध्यक्ष, इशरत, फौजीया उस्मानी, आदि लोग मौजूद रहे।


No comments