पुलिस हत्या के शिकार मनीष गुप्ता की पत्नी एवं परिजनों से मिलने पहुंचे शिव मंगलम सिंह - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

पुलिस हत्या के शिकार मनीष गुप्ता की पत्नी एवं परिजनों से मिलने पहुंचे शिव मंगलम सिंह

गैर राजनीतिक, देशव्यापी, देश के कई महा महिमों द्वारा सराहनीय एवं लाखों लोगों द्वारा समर्थित, 2011 से समाज की सभी सामाजिक बुराइयों को जड़ से मिटाने का कार्य कर रहे ऑपरेशन विजय बुराइयों के खिलाफ जंग के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवमंगल सिंह {आई.पी.} ने अपनी टीम के साथ पुलिस हत्या के शिकार मनीष गुप्ता की पत्नी एवं परिजनों से मिलने पहुंचे।


जहां उन्होंने करीब एक घंटे से भी अधिक परिजनों से अलग गहन विचार-विमर्श कर हर बिंदुओं पर बात की। जिसमें मनीष गुप्ता बहुत सख्त कदमों की आवश्यकता है, जिसके लिए ऑपरेशन-विजय बुराइयों के खिलाफ जंग सख्त से सख्त कदम उठाएगा।साथ ही उन्होंने कहा कि पुलिस द्वारा मनीष गुप्ता की हत्या में बिना सीबीआई जांच परिजनों को न्याय मिलना मुश्किल ही नहीं बल्कि नामुमकिन है व ऑपरेशन विजय सीबीआई जांच के लिए हर संभव कदम उठाएगा साथ ही उन्होंने यह भी कहा की पुलिस की वर्दी में वर्तमान समय में लुटेरे, हत्यारे, भ्रष्टाचारी एवं गुंडों का जमावड़ा हो चुका है। जिसके तहत वर्तमान पुलिस के ढांचे को तत्काल भंग करने की आवश्यकता है। जिसके लिए हम पीड़ित परिजनों को न्याय हेतु सीबीआई जांच एवं पुलिस के वर्तमान ढांचे को भंग कर नए ढांचे को बनाने हेतु प्रदेश के मुख्यमंत्री, केंद्रीय गृह मंत्री, प्रधानमंत्री, राष्ट्रपति महोदय सहित सुप्रीम कोर्ट में अपील करेगा व हर संभव मनीष गुप्ता के परिजनों को न्याय दिलाने के साथ-साथ इस तरह की घटना दोबारा ना हो उसके लिए सख्त कदम उठाएगा।ऑपरेशन विजय की टीम में शिवमंगल सिंह {आई.पी.} राष्ट्रीय अध्यक्ष, सुचेता यादव (राष्ट्रीय उपाध्यक्ष) विजय प्रताप सिंह (प्रदेश अध्यक्ष), कांति शरण निगम (जांच अधिकारी), पंकज कुमार दीक्षित (कानपुर नगर अध्यक्ष) सहित कई क्षेत्रीय ऑपरेशन विजय पदाधिकारी शामिल हुए।

No comments