ऑपरेशन विजय के हाईटेक मतदाता जागरूकता वाहनों को सड़कों पर देख आम जनता में मतदान के प्रति दिखा जोश- विजय प्रताप सिंह - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

ऑपरेशन विजय के हाईटेक मतदाता जागरूकता वाहनों को सड़कों पर देख आम जनता में मतदान के प्रति दिखा जोश- विजय प्रताप सिंह

 


ऑपरेशन विजय बुराइयों के खिलाफ जंग द्वारा लोकसभा 2024 के चुनाव के शुरुआती चरणों में मतदान के गिरते प्रतिशत को देखते हुए मतदाता जागरूकता अभियान शुरू किया है, जिसके तहत ऑपरेशन विजय बुराइयों के खिलाफ जंग की कानपुर उत्तर प्रदेश सहित देश के कई अलग-अलग भागो में मतदाता जागरूकता वाहन व टीमें कार्य कर रही हैं, जिसमें मतदान के चौथे चरण के अंतिम 13 मई 2024 को होने वाले चुनाव में रिकॉर्ड मतदान के इरादे से ऑपरेशन विजय के उत्तर प्रदेश अध्यक्ष विजय प्रताप सिंह एडवोकेट अपने मतदाता जागरूकता टीमों के साथ स्वयं सड़कों पर उतर कर आम जनता में मतदान के प्रति जोश भर रहे हैं। आपरेशन विजय के हाईटेक मतदाता जागरूकता वाहन व टीमों के साथ ऑपरेशन विजय के फाइटर युवा उत्तर प्रदेश अध्यक्ष विजय प्रताप सिंह एडवोकेट के सड़कों पर उतरने से आम जनता में मतदान करने के प्रति भारी जोश दिखा। उपरोक्त जानकारी देते हुए ऑपरेशन विजय के मीडिया प्रभारी शिवम कुमार ने कहा कि ऑपरेशन विजय मतदाता जागरूकता अभियान में ऑपरेशन विजय के हाईटेक मतदाता जागरूकता वाहनों व र्टीमों के साथ-साथ ऑपरेशन विजय का कंट्रोल रूम 24 घंटे कार्य कर रहा है, जो सोशल मीडिया व अन्य तरीकों से पूरे देश में आम जनता को मतदान के प्रति जागरुक एवं उत्साहित करने का कार्य कर रहा है। 

    साथ ही उन्होंने कहा कि गैर राजनीतिक, देशव्यापी, देश के कई महामहिमों द्वारा सराहनीय ऑपरेशन विजय बुराइयों के खिलाफ जंग द्वारा मतदाता जागरूकता अभियान चलाने से कानपुर उत्तर, उत्तर प्रदेश सहित देश की आम जनता में मतदान के प्रति भारी उत्साह दिखा है व चौथे चरण के साथ-साथ आगे मतदान के सभी चरणों में मतदान का प्रतिशत बढ़ाने की पूरी संभावना है। 



     

No comments