भाजपा समर्थित संगठन भारतीय पसमांदा मंच के जिलाध्यक्ष ने सीएम को पत्र भेजकर पुलिस पर उत्पीड़न का लगाया आरोप - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

भाजपा समर्थित संगठन भारतीय पसमांदा मंच के जिलाध्यक्ष ने सीएम को पत्र भेजकर पुलिस पर उत्पीड़न का लगाया आरोप

 


संतकबीरनगर जहां एक तरफ मोदी सरकार पिछड़ों को बढ़ावा देने का दावा करती है तो वहीं पसमांदा समाज के जिलाध्यक्ष पर फर्जी तरीके से मुकदमा दर्ज कर उत्पीड़ित किया जा रहा है। 

भाजपा समर्थित संगठन भारतीय पसमांदा मंच के जिलाध्यक्ष तथा बुढ़ाननगर निवासी मुहम्मद असहाब पुत्र मुहम्मद नज़ीर ने मुख्यमंत्री को भेजे गए शिकायती प्रार्थना पत्र देकर कहा है कि गांव जवार में कोई झगड़ा या मारपीट व तकरार होती है तो दोनों पक्षों को समझा बुझाकर सुलह करा देते हैं जिससे लोग मुझसे और पार्टी से बेहद खुश हैं। दिनांक दस जून को दो पक्षों के बीच हाथापाई हो गई। तब हम प्रार्थी पुलिस चौकी बाघनगर में जाकर दोनों पक्षों के बीच सुलह समझौता करा रहा था लेकिन बाघनगर चौकी के नायब सतीश मिश्रा हैं इन्होंने एक पक्ष से पैसा लेकर हम प्रार्थी व द्वितीय पक्ष इल्ताफुर्रहमान व फैजान को धारा 151/107/116 में चालान कर दिया तथा धारा 523,504,506 में मुकदमा दर्ज कर दिए। ऐसी स्थिति में पार्टी कार्यकर्ताओं का मनोबल गिरता है। 

उन्होंने मुख्यमंत्री से मामले की जांच कराकर कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

No comments