पुलिस अधीक्षक द्वारा थाना समाधान दिवस के अवसर पर थाना महुली व थाना धनघटा पर पहुंचकर जनता की समस्याओं का कराया गया निस्तारण - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

पुलिस अधीक्षक द्वारा थाना समाधान दिवस के अवसर पर थाना महुली व थाना धनघटा पर पहुंचकर जनता की समस्याओं का कराया गया निस्तारण


 सन्त कबीर नगर पुलिस अधीक्षक  सत्यजीत गुप्ता द्वारा के थाना महुली व थाना धनघटा पर पहुंचकर पुलिस एवं राजस्व विभाग के अधिकारियों की उपस्थिति में थाना समाधान दिवस का आयोजन किया गया । जहां पर फरियादियों से उनकी समस्याओं को मौके पर सुनकर निस्तारण कराया गया तथा लंबित शिकायतों को निर्धारित समय सीमा में गुणवत्तापूर्ण निस्तारण के लिए संबंधित को निर्देशित किया गया ।  समाधान दिवस में मौजूद संबंधित राजस्व और पुलिस विभाग के अधिकारियों को मौके पर जाकर शिकायतकर्ताओं का पक्ष सुनते हुए शिकायतों का शत प्रतिशत गुणवत्तापूर्ण निस्तारण करने के निर्देश दिए गये साथ राजस्व और पुलिस विभाग से सम्बन्धित शिकायतों का निस्तारण आपसी सामंजस्य से करने हेतु बताया गया । तत्पश्चात वहां मौजूद शिकायत पंजिका का निरीक्षण करते हुए निस्तारित हो चुकी शिकायतों के संबंध मे फीडबैक भी लिया गया । इस अवसर पर राजस्व व पुलिस के अधिकारी / कर्मचारीगण मौजूद रहे ।

  इसी क्रम में जनपद के राजपत्रित अधिकारियों एवं थाना प्रभारियों द्वारा अपने-अपने सर्किल / थाना पर थाना समाधान दिवस आयोजित कर थाने पर आये हुए फरियादियों की समस्याओं को सुना गया तथा प्राप्त प्रार्थना पत्रों की जांच करते हुए त्वरित निस्तारण कराया गया व शेष प्रकरणों के विधिक निस्तारण हेतु राजस्व और पुलिस विभाग की टीम बनाकर मौके पर जाकर शिकायतों का शत प्रतिशत निष्पक्ष निस्तारण कराने हेतु संबंधित को निर्देशित किया गया ।

No comments