लाल बहादुर शास्त्री द्वितीय में पदयात्रा निकाल कर नवीन ने मतदाताओं अभिवादन किया - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

लाल बहादुर शास्त्री द्वितीय में पदयात्रा निकाल कर नवीन ने मतदाताओं अभिवादन किया

 


लखनऊ। लाल बहादुर शास्त्री वार्ड द्वितीय में निकली बदलाव वाली बयार। निर्दल प्रत्याशी नवीन चौधरी के समर्थन में जनता का पैदल मार्च

रामलीला मैदान कुर्मांचल नगर में आज सुबह से नवीन के लिये समर्थकों का जमावड़ा लगने लगा। जिसके बाद प्रत्याशी के साथ लोग पदयात्रा पर निकल पड़े। पदयात्रा में भारी मात्रा में महिलाएं भी शामिल दिखाई दी। 

चौधरी का चुनाव निशान उगता हुआ सूरज समर्थकों ने अपने माथे पर तिलक के रूप में लगाया हुआ था। हाथों में पर्चे और झण्डा लेकर पदयात्रा जिधर जिधर हो कर गुजर रही थी लोग खुद ब खुद घरों से बाहर निकल कर नवीन का स्वागत करते नजर आये। 

नजारा धीरे धीरे और भी खूबसूरत दिखाई देने लगा जब क्षेत्र के मतदाता भी नवीन के साथ पद यात्रा में सहयोग करने उमड़ पड़े। ढोल और नगाड़े की आवाजों के बीच समर्थकों का उत्साह भी देखने वाला था। 

वहीं नवजवानों की संख्यां भी कुछ कम नहीं थी वह लगातार नवीन के समर्थन में नारे लगा रहे थे। जबकि प्रत्याशी नवीन चौधरी सिर पर लाल टोपी और श्री राम नाम अंकित पीताम्बर डाले मतदाताओं से हाथ जोड़ कर अपने लिये समर्थन की अपील करते नजर आये। 


बहरहाल पूरा दमखम दिखाने वाले नवीन चौधरी में उत्साह की लहर देखी जा रही थी मतदाताओं का अभिवादन भी उनके पक्ष को और अधिक मजबूती देता दिखाई दिया। बच्चों कों पुचकारते चौधरी बेहद आत्मविश्वाश के साथ वार्ड की गलियों को बड़ी गंभीरता से नापते नजर आये। एक एक घर से परिचित नवीन कों भारी समर्थन मिलने का विश्वास है साथ ही साथ उनका कहना है कि इस बार उगता सूरज की चल रही बयार।


No comments