श्रीमान जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक महोदय द्वारा सम्पूर्ण समाधान दिवस पर तहसील मेहदावल पर पहुंचकर जनता की समस्याओं का किया गया निस्तारण - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

श्रीमान जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक महोदय द्वारा सम्पूर्ण समाधान दिवस पर तहसील मेहदावल पर पहुंचकर जनता की समस्याओं का किया गया निस्तारण


 संतकबीरनगर जिलाधिकारी  संदीप कुमार व पुलिस अधीक्षक संतकबीरनगर सत्यजीत गुप्ता द्वारा जनपद संतकबीरनगर के तहसील मेहदावल पर पहुंचकर पुलिस एवं राजस्व विभाग के अधिकारियों की उपस्थिति में सम्पूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया । जहां पर फरियादियों से उनकी समस्याओं को मौके पर सुनकर निस्तारण कराया गया तथा लंबित शिकायतों को निर्धारित समय सीमा में गुणवत्तापूर्ण निस्तारण के लिए सभी विभागीय अधिकारियों को निर्देशित किया गया ।  समाधान दिवस में मौजूद संबंधित राजस्व और पुलिस विभाग के अधिकारियों को मौके पर जाकर शिकायतकर्ताओं का पक्ष सुनते हुए शिकायतों का शत प्रतिशत गुणवत्तापूर्ण निस्तारण करने के निर्देश दिए । राजस्व और पुलिस विभाग से सम्बन्धित शिकायतों का निस्तारण आपसी सामंजस्य से सुनिश्चित करें, इसमें किसी भी स्तर पर लापरवाही क्षम्य नहीं होगी । तत्पश्चात वहां मौजूद शिकायत पंजिका का निरीक्षण करते हुए निस्तारित हो चुकी शिकायतों के संबंध मे फीडबैक भी लिया गया । इस अवसर पर राजस्व व पुलिस के अधिकारी / कर्मचारीगण मौजूद रहे ।

No comments