शरीर में जब तक एक भी खून का कतरा रहा समाजवादी पार्टी के झंडे को झुकने नहीं दूंगा हर कार्यकर्ताओं के घर पहुंच कर पार्टी की नीतियों को बता कर पार्टी से जोड़ने का कार्य करूंगा सपा जिलाध्यक्ष अब्दुल कलाम - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

शरीर में जब तक एक भी खून का कतरा रहा समाजवादी पार्टी के झंडे को झुकने नहीं दूंगा हर कार्यकर्ताओं के घर पहुंच कर पार्टी की नीतियों को बता कर पार्टी से जोड़ने का कार्य करूंगा सपा जिलाध्यक्ष अब्दुल कलाम

 


संत कबीर नगर, सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने संत कबीर नगर जनपद के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष अब्दुल कलाम को सौपी बड़ी जिम्मेदारी, और उन्हें सपा जिला अध्यक्ष बनाया वहीं सपा के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष अब्दुल कलाम का खलीलाबाद के हीरा लाल डिग्री कॉलेज पर सपाइयों ने जोरदार स्वागत किया सैकड़ों की संख्या में डिग्री कॉलेज पहुंचे सपाइयों ने पूर्व विधायक  व सपा के नवनियुक्त जिलाध्यक्ष अब्दुल कलाम को फूल मालाओं से लाद दिया व शुभकामनाएं भेंट की. वही कलाम का काफिला जब डिग्री कॉलेज से सपा पार्टी कार्यालय पहुंचा तो अपनी पलकें बिछाए कार्यकर्ताओं ने कार्यालय पर भी उनका माल्यार्पण व बुके देखकर सम्मान किया. कार्यक्रम में पहुंचे पूर्व विधायक दिग्विजय नारायण उर्फ जय चौबे, जिला पंचायत अध्यक्ष बलिराम यादव, सपा नेता सुनील सिंह, जयराम पांडे, शैलेंद्र यादव,पूर्व जिला अध्यक्ष रामवृक्ष यादव,सपा नेता लोरिक यादव, पूर्व जिला अध्यक्ष गौहर अली खान,केडी यादव, राम दरस यादव, नित्यानंद यादव, राहुल यादव बादल, अखलाक अहमद, कौशल चौधरी,रमेश यादव सहित तमाम पदाधिकारियों ने नवनियुक्त जिला अध्यक्ष अब्दुल कलाम का माल्यार्पण कर स्वागत किया। वहीं प्रेस वार्ता के दौरान नवनियुक्त जिला अध्यक्ष अब्दुल कलाम ने पार्टी के शीर्ष नेतृत्व का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि पार्टी ने एक छोटे से कार्यकर्ता को बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है जिस पर वह पूरी तरीके से खरा उतरने का कार्य करेंगे उन्होंने कहा कि जिला अध्यक्ष होना कोई बड़ी बात नहीं है जिलाध्यक्ष मैं ही नहीं बल्कि इस कार्यालय में बैठे सभी लोग हैं। पार्टी की नीतियों को अत्यधिक लोग तक पहुंचाना हमारा संकल्प होगा घर घर जाकर पार्टी की नीतियों को बता कर उन्हें पार्टी से जोड़ 2024 के पार्लियामेंट चुनाव को हम सभी फतेह कराने का कार्य करेंगे। वहीं मीडिया से बातचीत में कलाम साहब ने कहा कि जब तक शरीर में खून का एक भी कतरा रहेगा पार्टी के झंडे को झुकने नहीं दूंगा। वहीं उन्होंने कहा कि किसी अधिकारी के द्वारा कार्यकर्ता व पदाधिकारी का उत्पीड़न किया जाता है तो कार्यालय का घेराव कर कार्यकर्ता को न्याय दिलाने की बात कहीं। मीडिया से बातचीत में कलाम ने आगामी पार्लियामेंट के चुनाव को लेकर कहा कि चाहे लड़कर चाहे डंडा खाकर चाहे जेल जाकर 2024 के पार्लियामेंट चुनाव को जीतना ही हमारा उद्देश्य होगा इस दौरान मौजूद रहे, पूर्व जिला अध्यक्ष गौहर अली खान, पूर्व विधायक दिग्विजय उफऀजय चौबे, जिला पंचायत अध्यक्ष बलिराम यादव,सुनील सिंह, जयराम पांडे,लोरिक यादव, पूर्व विधायक अलगू प्रसाद चौहान, केडी यादव, नित्यानंद यादव,राम दरस यादव, पूर्व जिला अध्यक्ष रामवृक्ष यादव, शैलेंद्र यादव, अखलाक अहमद, राहुल यादव बादल, आलोक यादव सोनू, कौशल चौधरी,जिला पंचायत सदस्य हनुमान कनौजिया महिला सपा नेत्रीशकुनतला यादव मालती यादव सहित अन्य पदाधिकारी व कार्यकर्ता गण मौजूद रहे।


No comments