आगामी होली और शब-ए-बारात त्योहारों के मद्देनज़र हुआ पीस मीटिंग का आयोजन,हुई शांतिपूर्वक त्यौहार मनाने की अपील - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

आगामी होली और शब-ए-बारात त्योहारों के मद्देनज़र हुआ पीस मीटिंग का आयोजन,हुई शांतिपूर्वक त्यौहार मनाने की अपील

 कानपुर-थाना अनवरगंज की कुली बाज़ार चौकी परिसर में  होली व शब ए बारात त्योहारों के मद्देनजर पीस कमेटी की बैठक संपन्न हुई । 

आज रविवार को थाना अनवरगंज की कुली बाज़ार चौकी में एसीपी अनवरगंज सृष्टि सिंह की अध्यक्षता में आने वाले त्योहारों के मद्देनजर पीस कमेटी की बैठक की गई।



मीटिंग में आगामी होली और शब-ए-बारात के चलते शांति कायम रखने की हुई अपील

प्रभारी निरीक्षक अनवरगंज अशोक कुमार सरोज ने कहा की आने वाले त्यौहार भाईचारे को बढ़ावा देने वाले त्यौहार हैं।सभी लोग प्रेम पूर्वक त्यौहार को मनाएं अगर किसी भी क्षेत्र में किसी भी व्यक्ति द्वारा अशांति फैलाने की कोशिश की जाती है तो तत्काल पुलिस को सूचना दें उसके खिलाफ कठोर से कठोर कानूनी कार्यवाही की जाएगी साथ ही क्षेत्र के गणमान्य लोगो को जिम्मेदारी देते हुए बताया की सभी लोग अपने अपने क्षेत्रों में सभी को प्रेम पूर्वक त्यौहार मनाने के लिए प्रेरित करें वह किसी भी प्रकार का हुड़दंग ना मचाए अगर किसी व्यक्ति द्वारा किसी भी तरह का अशांति फैलाने की कोशिश करता है, तो मजबूरन पुलिस को कठोर से कठोर कानूनी कार्यवाही करना पड़ेगा।


इस बैठक में सभी S-10 सदस्य, सिविल डिफेंस और क्षेत्र के गणमान्य लोग उपस्थित रहे।



No comments