प्रधान न्यायाधीश की कोर्ट में 04 दम्पिति एवं अपर प्रधान न्यायाधीश की कोर्ट में 07 दम्पितियों के विवाद समाप्त कराते हुए एक साथ विदा किया गया - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

प्रधान न्यायाधीश की कोर्ट में 04 दम्पिति एवं अपर प्रधान न्यायाधीश की कोर्ट में 07 दम्पितियों के विवाद समाप्त कराते हुए एक साथ विदा किया गया


संत कबीर नगर  जनपद एवं सत्र न्यायाधीश व जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के अध्यक्ष श्री देवेन्द्र सिंह की अध्यक्षता में दीवानी न्यायालय परिसर में शनिवार को राष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन हुआ। मा0 उच्च न्यायालय इलाहाबाद के माननीय न्यायमूर्ति श्री ओम प्रकाश त्रिपाठी, द्वारा माँ सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण एवं दीप प्रज्जवलित कर शुभारम्भ किया। माननीय न्यायमूर्ति की उपस्थिति में प्रधान न्यायाधीश रामनगीना यादव की कोर्ट में 04 तथा अपर प्रधान न्यायाधीश मिर्जा जीनत की कोर्ट में 07 वैवाहिक विवादों को सुलह-समझौते के आधार पर समाप्त कराते हुए एक साथ विदा किया गया। इस प्रकार कुल 11 विवाहित जोड़ें आपसी विवाद को समाप्त कर एक साथ जीवन यापन के लिए राजी हुए। इस अवसर पर माननीय न्यायमूर्ति के सभी वैवाहिक जोड़ों को उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामंनाए दिया।


No comments