ठंड से बचाने के लिए जरूरतमंदों को पुलिस अधीक्षक महोदय द्वारा किये गए कंबल वितरण - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

ठंड से बचाने के लिए जरूरतमंदों को पुलिस अधीक्षक महोदय द्वारा किये गए कंबल वितरण

 


रिपोर्ट मोहम्मद सलमान

बलरामपुर पुलिस अधीक्षक चौकी पेहर, थाना रेहरा बाजार अन्तर्गत  राजेश कुमार सक्सेना व अपर पुलिस अधीक्षक श्रीमती नम्रिता श्रीवास्तव द्वारा ग्राम प्रहरी एवं क्षेत्र के जरूरतमंदों को कड़ाके की ठंड से बचने के लिए कंबल वितरित किए गये। मौके पर मौजूद अधिकारियों को रैन बसेरा से संबंधित व्यवस्थाओं के संबंध में दिशा निर्देश दिए गए और कहा गया कि कोई भी व्यक्ति ठंड के मौसम में खुले आसमान के नीचे ना सोने पाए इस बात का विशेष ध्यान रखा जाए। महोदय द्वारा उपयुक्त स्थानों पर अलाव जलाने के लिए भी संबंधित को निर्देशित किया गया इसी क्रम में चौकी प्रभारी शमशाद अली द्वारा थाना रेहरा बाजार अंतर्गत ग्राम प्रहरियों को रात्रि ड्यूटी के दौरान ठंड से बचने के लिए कंबल, टॉर्च एवं डंडा आदि सुरक्षा सामग्री का वितरण किया गया।

पुलिस अधीक्षक महोदय द्वारा मौके पर उपस्थित समस्त अधिकारीगण से बढ़ते ठंड से बचने के लिए संसाधन विहीन परिवारों, जरूरतमंद लोगों को पुलिस सुरक्षा एवं सहायता के साथ-साथ कंबल वितरित कर सहयोग प्रदान करने का आग्रह किया गया जिससे कि वह सर्दी से बच सकें।


इस अवसर पर क्षेत्राधिकारी उतरौला श्री उदय राज सिंह एवं क्षेत्राधिकारी यातायात श्रीमती ज्योति तथा चौकी प्रभारी शमशाद अली वअन्य अधिकारी कर्मचारी गण उपस्थित रहे।

No comments