जिलाधिकारी प्रेम रंजन सिंह के निर्देश के क्रम में उपायुक्त उद्योग राजकुमार शर्मा ने अवगत कराया - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

जिलाधिकारी प्रेम रंजन सिंह के निर्देश के क्रम में उपायुक्त उद्योग राजकुमार शर्मा ने अवगत कराया

 


संत कबीर नगर  जिलाधिकारी प्रेम रंजन सिंह के निर्देश के क्रम में उपायुक्त उद्योग राजकुमार शर्मा ने अवगत कराया है कि शासन की मंशा के अनुरूप जनपद स्तर पर उपायुक्त उद्योग की अध्यक्षता में प्रत्येक माह के तृतीय शुक्रवार (तृतीय शुक्रवार को अवकाश की स्थिति में बैठक अगले कार्य दिवस को निर्धारित समय पर) पूर्वाह्न 10 बजे से अपराह्न 2.00 बजे तक जिला उद्योग प्रोत्साहन तथा उद्यमिता विकास केंद्र, संत कबीर नगर कार्यालय में उद्यमी दिवस का आयोजन उद्यमियों के साथ करते हुए प्राप्त समस्याओं का निस्तारण कराए जाने के निर्देश दिए गए हैं।

उक्त के क्रम में उन्होंने उद्यमी संगठन/एसोसिएशन एवं उद्यमियों को सूचित किया है कि माह दिसंबर 2022 के तृतीय शुक्रवार दिनांक 16 दिसंबर 2022 को पूर्वाह्न 10:00 बजे से अपराह्न 2:00 बजे तक कार्यालय, उपायुक्त उद्योग जिला उद्योग प्रोत्साहन एवं उद्यमिता विकास केंद्र संत कबीर नगर में उद्यमी दिवस आयोजित किया जाएगा। उन्होंने सभी संबंधितों से बैठक में निर्धारित तिथि एवं समय पर प्रतिभाग करने की अपील की है।


No comments