क्षेत्र के मान सम्मान से कोई समझौता नहीं- आफताब आलम उर्फ गुड्डू भैया - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

क्षेत्र के मान सम्मान से कोई समझौता नहीं- आफताब आलम उर्फ गुड्डू भैया


 रिपोर्ट- मुहम्मद परवेज़ अख्तर

संतकबीरनगर क्षेत्र के मान सम्मान से कोई समझौता नहीं किया जाएगा। क्षेत्र के लोगों के हितों के साथ कोई खिलवाड़ नहीं होने देंगे। 

उक्त बातें खलीलाबाद विस के बसपा के पूर्व प्रत्याशी आफताब आलम उर्फ गुड्डू भैया ने रविवार को पचदेउरी, चिउटना, तिनहरी माफी, बिगरा अव्वल, छपिया माफी सहित दर्जनों गांवों का दौरा करने के दौरान कहीं। 

उन्होंने कहा कि क्षेत्र की सड़कों की हालत बदहाल है स्वास्थ्य सुविधाएं बदतर हालत में हैं तकनीकी शिक्षा की कोई व्यवस्था तक नहीं की गई है। जिससे क्षेत्र के युवा बेरोजगारी का दंश झेल रहे हैं। 

उन्होंने कहा कि देश व प्रदेश में बढ़ती मंहगाई, बेरोजगारी, बिगड़ती कानून व्यवस्था से आम जनता परेशान हैं। बसपा ही भाजपा का मुकाबला करने में सक्षम है। 

उन्होंने इस दौरान तिनहरी माफी ग्राम प्रधान जमालुद्दीन की मां के हाल ही में निधन पर पहुंचकर सांत्वना दी। बिगरा अव्वल प्रधान एजाज अहमद उर्फ राजू के भतीजा अबसार अहमद के निधन पर उनके आवास पर पहुंचकर गहरा दुख व्यक्त किया। 

इस दौरान अब्दुल अजीम, अब्दुल वहाब, अब्दुर्रब, अभिषेक कुमार, सलामुल्लाह सिद्दीकी, धर्मदेव प्रियदर्शी, राम वृक्ष उर्फ राज पेंटर, गुलाम रब्बानी, मुहम्मद आसिफ, मुहम्मद इस्माईल, इरशाद अहमद, मास्टर अब्दुस्सलाम सिद्दीकी, सैयद यजदानी आदि मुख्य रूप से मौजूद रहे।


No comments