अभद्रता करने वाले एसओ पर कार्यवाही न होने तक शांत नही बैठेगा ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन - आलोक बर्नवाल - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

अभद्रता करने वाले एसओ पर कार्यवाही न होने तक शांत नही बैठेगा ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन - आलोक बर्नवाल

 


संतकबीरनगर। अभद्रता की करने वाले मेंहदावल थानाध्यक्ष जयवर्धन सिंह पर कार्यवाही न होने तक ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन शांत नही बैठेगा यदि पीड़ित पत्रकार को इंसाफ नही मिला और एसओ पर कार्यवाही नही की गई तो एक हफ्ते के अंदर बैठकर रणनीति बनाकर ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन पूरे प्रदेश में आंदोलन करेगा । यह बातें गुरुवार को ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के बैठक में तहसील अध्यक्ष आलोक बर्नवाल ने संगठन के बैठक को सम्बोधित करते हुए कही।

    अपने कार्यप्रणाली को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहने वाले ,एक वर्ष से अधिक समय से जमे और क्राइम न कंट्रोल कर पाने वाले एसओ जयवर्धन सिंह एक बार फिर सुर्खियों में है। उन्होंने बुधवार को एक हिंदी दैनिक अखबार के पत्रकार से अभद्रता की। हिंदी दैनिक अखबार के  पत्रकार पूरन सिंह  अपने रिश्तेदार का मुकदमा दर्ज कराने के लिए एसओ जयवर्धन सिंह के पास गए थे । एसओ ने पत्रकार के साथ अभद्रत भाषा का प्रयोग करते हुए एसपी के पास करने पर बिफर पड़े । अभद्रता करने की जानकारी जैसे ही  पत्रकार संगठन को हुई । पत्रकारों ने आक्रोश व्यक्त करते हुए गुरुवार को मीटिंग की। मीटिंग की अध्यक्षता कर रहे ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के तहसील अध्यक्ष आलोक बर्नवाल ने कहा की डीआईजी के निर्देश पर एसपी संतकबीरनगर ने सीओ मेंहदावल को लेकर पूरे प्रकरण की जांच सौपी है। अगर एक हफ्ते में सन्तोषजनक जांच नही हुई और एसओ को नही हटाया गया तो ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन पूरे प्रदेश इकाई के साथ डीजीपी से मिलेगा । बैठक में वासदेव यादव, शैलेंद्र सिंह, रवि सिंह, महबूब पठान, सुनील अग्रहरि, सुभाष सिंह, राजकपूर गौतम, प्रदीप वर्मा, नईम अहमद, केसी चौधरी, प्रेमनारायण राय, राममूरत दुबे, अनूप अग्रहरि, रियाज अहमद, चन्द्रशेखर यादव, प्रदीप वर्मा, रफीक अहमद समेत दर्जनों पत्रकार उपस्थित रहे।

No comments