खजनी थाना क्षेत्र में लूट की घटना फर्जी निकली - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

खजनी थाना क्षेत्र में लूट की घटना फर्जी निकली

 गोरखपुर, उत्तर प्रदेश खजनी थाना क्षेत्र में 29 सितंबर को रात्रि में रुपए व गाड़ी लूटने की सूचना दिया गया था जो जांच के दौरान फर्जी पाया गया गाड़ी ड्राइवर से मारपीट कर मोबाइल लूटने वाले दो


अभियुक्तों को खजनी पुलिस ने तत्परता के साथ गिरफ्तार किया पुलिस अधीक्षक दक्षिणी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि  रात्रि में लगभग 21 बजे के आसपास कालर अमरनाथ यादव ने यूपी 112 पर सूचना दिया कि थानाक्षेत्र खजनी के सियर गाँव के पास कुछ अज्ञात लड़को ने गाडी लूट ली और गाडी में रखा 1 लाख 05 हजार रूपये तथा चालक का मोबाइल लूट ले गये तत्काल इस सूचना पर खजनी पुलिस मौके पर पहुँची वहाँ पर ग्रामवासी भी इकट्ठा हो गये थे पुलिस के मौके पर पहुँचने पर ग्रामवासियों की वार्ता से ये लगा कि यहाँ कोई लड़ाई झगड़ा हुआ है । उसी क्रम में दो नाम भी प्रकाश में आये और चालक ने यह बताया कि उसे एक महिला ने यह नाम बताये है, उसके आधार पर जब उन दोनो व्यक्तियो को पुलिस द्वारा पकड़ कर ले आया गया तो पता चला उनमें से एक व्यक्ति वो निकला जो अपने गाँव के एक दूसरे व्यक्ति का मोबाइल मुहैया कराया था । जिससे ड्राइवर अपने जानने वाले व्यक्ति को फोन किया था । जानने वाले ने उस डेयरी मालिक को फोन किया जिसकी गाय लादकर अपने पिकअप पर ये ड्राइवर जा रहा था । 

मौके पर गाडी की कोई लूट नही हुई थी गाडी मौजूद थी । जब पुलिस इस छानबीन में आगे बढ़ी तो पता चला उपेन्द्र यादव व दीपक यादव नाम के दो लड़के इस लड़ाई झगड़े में शामिल थे । और उन्होने ड्राइवर के साथ मारपीट करने के बाद उसका मोबाइल भी छीन लिया था । पुलिस ने इस तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है और दोनो आरोपी पकड़ लिये गये है, घटना में लूटा गया मोबाइल बरामद हो गया है ।


No comments