उर्से रज़वी के मौके पर 104 बच्चों को दरगाह की ओर से कराई जायेगी मुफ्त कप्यूटर कोचिंग - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

उर्से रज़वी के मौके पर 104 बच्चों को दरगाह की ओर से कराई जायेगी मुफ्त कप्यूटर कोचिंग

 


बरेली, उत्तर प्रदेश इस साल आला हज़रत फ़ाज़िले बरेलवी का 104 वा उर्स मनाया जा रहा है। दरगाह से हमेशा मज़हबी कार्यो के साथ सामाजिक कार्य भी अंजाम दिए जाते रहे है। 104 वे उर्से रज़वी की निस्बत से इस वर्ष दरगाह आला हज़रत के सज्जादानशीन व टीटीएस के आलमी सदर मुफ्ती अहसन रज़ा क़ादरी (अहसन मिया) की जानिब से जिले के 104 बच्चों को 3 महीने की मुफ्त कंप्यूटर कोचिंग कराई जाएगी। जो बच्चे कंप्यूटर कोर्स करना चाहते है वो लोग सज्जादानशीन के सचिव खलील क़ादरी (9412148686) व ज़फर बेग (9411242454) से सम्पर्क कर सकते है। खलील क़ादरी व ज़फ़र बेग ने बताया कि सभी मज़हब के बच्चे मुफ्त कोचिंग का लाभ उठा सकते है।

      मीडिया प्रभारी नासिर कुरैशी ने बताया कि सज्जादानशीन तालीम (शिक्षा) को लेकर पिछले काफी वक्त से लोगो को जागरूक कर रहे है कि लोग अपने बच्चों को मज़हबी तालीम के साथ-साथ दुनियावी तालीम भी ज़रूर दिलाए। क्योंकि समाज की मुख्य धारा से जुड़ने के लिए दुनियावी तालीम भी बेहद ज़रूरी है। और आज की ज़रूरत भी। आगे बताया कि कोर्स शाहमत गंज स्थित जैन कंप्यूटर सेंटर में कराया जाएगा। जिसका रजिट्रेशन 06 सितंबर से 15 सितंबर तक सुबह 10 बजे से दोपहर 2 बजे तक होगा। इसके बाद कक्षाएं शुरू की जाएगी।


No comments