नए जिलाधिकारी डॉ महेंद्र कुमार ने पत्रकारों से प्राप्त किया परिचय एमबीबीएस इन न्यू दिल्ली एमडी रेडियोलॉजी डिग्री प्राप्त - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

नए जिलाधिकारी डॉ महेंद्र कुमार ने पत्रकारों से प्राप्त किया परिचय एमबीबीएस इन न्यू दिल्ली एमडी रेडियोलॉजी डिग्री प्राप्त

 रिपोर्ट मोहम्मद सलमान 



बलरामपुर के नए जिलाधिकारीशिक्षा, स्वास्थ्य के क्षेत्र में बेहतर करने का रहेगा प्रयास-जिलाधिकारी बाढ़ की समस्या को दूर करने एवं थारू जनजाति के विकास पर रहेगा विशेष फोकस-जिलाधिकारीनवागत जिलाधिकारी आईएएस डॉ महेंद्र कुमार द्वारा कार्यभार ग्रहण करने के पश्चात, मीडिया से वार्ता की गई इस दौरान उन्होंने जनपद के विकास के लिए अपनी प्राथमिकताएं बताई। उन्होंने बताया कि वे 2014 बैच के आईएएस अधिकारी हैं। शैक्षिक योग्यता एमबीबीएस एवं एमडी हैं। इससे पहले उन्होंने चित्रकूट एवं कानपुर नगर में मुख्य विकास अधिकारी के पद पर कार्य किया है।

जिलाधिकारी ने कहा कि जनपद के विकास के लिए उनका विशेष रूप से फोकस महत्वकांक्षी जनपद बलरामपुर के लिए नीति आयोग द्वारा शिक्षा, स्वास्थ्य, बेसिक इनफ्रास्ट्रक्चर पर निर्धारित मानकों में बेहतर करने पर रहेगा। जनपद की बाढ़ की समस्या को दूर करने के लिए स्थाई हल निकालने एवं थारू जनजाति के विकास एवं उत्थान के लिए कार्य किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि सरकार की योजनाओं का लाभ पात्रों तक पहुंचाने एवं जन समस्याओं का निस्तारण समयबद्घ एवं गुणवत्तापूर्ण ढंग से किया जाएगा।

इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी राम अभिलाष, जिला सूचना अधिकारी आशुतोष कुमार, मीडिया बंधु, सूचना विभाग के कर्मचारीगण उपस्थित रहे।

No comments