पुलिस अधीक्षक ने पीए सिस्टम व कंट्रोल रुम के माध्यम से विगत वर्षो मे पुलिस द्वारा अर्जित की गई उपलब्धियो के बारे में समस्त थानों व आम जनमानस को किया संबोधन आकाश तोमर - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

पुलिस अधीक्षक ने पीए सिस्टम व कंट्रोल रुम के माध्यम से विगत वर्षो मे पुलिस द्वारा अर्जित की गई उपलब्धियो के बारे में समस्त थानों व आम जनमानस को किया संबोधन आकाश तोमर

 रिपोर्ट मोहम्मद सलमान


आजादी के अमृत महोत्सव 75वीं वर्षगांठ स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर सभी को बधाइयां देकर हर घर तिरंगा अभियान 2022 के बारे में किया जागरुक

  गोण्डा पुलिस अधीक्षकआकाश तोमर ने पीए सिस्टम व कंट्रोल रूम के माध्यम आजादी के अमृत महोत्सव 75वीं वर्षगांठ स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर सभी को बधाइयां देकर हर घर तिरंगा अभियान 2022 के बारे में जागरुक किया की आप लोग सुखी और संपन्न रहें तथा आप लोग भी आजादी की अमृत महोत्सव के दौरान घर-घर तिरंगा कार्यक्रम के अंतर्गत अपने घरों/ प्रतिष्ठानों में तिरंगा फहराये और लगाएं । उत्तर प्रदेश पुलिस आप की सुरक्षा के लिए कटिबद्ध एवं संकल्पित है। आप सभी को अवगत कराना है कि यदि आप लोगों को किसी भी प्रकार की परेशानी आती है तो अपने नजदीकी थाना/चौकी अथवा डायल-112 पर अपनी शिकायत दर्ज करा सकते हैं। थानों में महिला हेल्प डेस्क और साइबर अपराधों से निपटने के लिए साइबर हेल्प डेस्क बनाए गए हैं। अपनी समस्याओं के निस्तारण के लिए डायल-112 को डायल कर सकते हैं। इसी प्रकार साइबर अपराध की समस्या आने पर आप तत्काल 1930 को कॉल कर सकते हैं। महिलाओं और बच्चों को जागरूक करने के लिए मिशन शक्ति अभियान के अंतर्गत महिला अधिकारी/कर्मचारी द्वारा गांव-गांव व स्कूलों में जाकर जागरूक किया जा रहा है। त्योहारों के अवसर पर परंपरागत रूप से उत्साह के साथ अपने त्यौहार मनाए अफवाहों पर ध्यान ना दें। सोशल मीडिया में किसी आपत्तिजनक अफवाह को ना ही लाइक करें, ना ही शेयर करें, और अपने आस-पास नजर रखें कोई संदिग्ध वस्तु/व्यक्ति की सूचना स्थानीय पुलिस व डायल-112 को देख सकते हैं।

 यह भी अवगत कराया कि सांप्रदायिक सद्भावना बनाए रखने के लिए धार्मिक समुदाय द्वारा समय-समय पर जनसहयोग प्रदान किया गया है इसके लिए गोंडा पुलिस आपकी आभारी है। जनपद गोंडा में विभिन्न त्योहारों को सकुशल संपन्न कराए जाने के लिए पर्याप्त पुलिस बल की सुरक्षा व्यवस्था लगाई जाती है ताकि जनता जनार्दन के लोग अपने त्यौहार को उत्साहपूर्वक मना सके। विगत वर्षों में पुलिस द्वारा अर्जित की गई उपलब्धियों के बारे में भी आम जनमानस को अवगत कराया।

   गोण्डा पुलिस आपके सेवा के लिए सदैव तत्पर है।

No comments