सपा ने अगस्त क्रांति पर निकाली भारीभरकम तिरंगा यात्रा - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

सपा ने अगस्त क्रांति पर निकाली भारीभरकम तिरंगा यात्रा


 लखनऊ। 75 वें स्वतंत्रता दिवस के महापर्व पर राजधानी के पूर्वी विधानसभा क्षेत्र के समाजवादी पार्टी के जुझारू नेता पूर्व क्षेत्र अध्यक्ष सरवर अली  ने क्षेत्र में देशभक्ति गीतों के साथ तिरंगा पद यात्रा निकाली।

आज सुबह लगभग 8 बजे चांदन स्थित सपा कार्यालय पर कार्यकर्ताओं का जमावड़ा लगने लगा देखते ही देखते सैकड़ों की तादात में लोग जमा हो गये। जिसके बाद पैदल मार्च का शुभारंभ पूर्व सभासद अनवर अली ने हरी झण्डी दिखा कर किया। 

तिरंगा यात्रा सपा नेता सरवर अली के नेतृत्व में अलग अलग स्थानों से हो कर गुजरी। सभी लोग अपने हाथ में भारत की शान का परिचायक तिरंगा लेकर इस मार्च में बड़ी गर्मजोशी के साथ अपनी हिस्सेदारी निभाई । विधानसभा के खड्गपुर, चांदन, पिकनिक स्पाट रोड बाजार में सपा कार्यकर्ताओं ने घर-घर लगाया तिरंगा।सपा नेता सरवर अली ने बताया कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के दिशा निर्देशन में 9 अगस्त से 15 अगस्त तक हम लोग क्रांति दिवस के रूप में घर-घर लगाएंगे तिरंगा।इस अवसर पर मुख्य रूप से मेराज अली , शिब्बु, अफजाल अहमद ज़ुबैर सहित कई वार्डों के पूर्व सभासद प्रत्याशी और सपा कार्यकर्ताओं ने बढ़चढ़ कर अपना योगदान दिया।

No comments