जानकीपुरम में इंजीनियर ने पत्नी, बेटी सहित जहर खाकर किया सुसाइड - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

जानकीपुरम में इंजीनियर ने पत्नी, बेटी सहित जहर खाकर किया सुसाइड

 


राजधानी लखनऊ के थाना  जानकीपुरम इलाके में बुधवार को सिंचाई विभाग के जूनियर इंजीनियर ने पत्नी व बेटी सहित जहर खाकर लिया। सूचना पर पहुची पुलिस ने तीनो को ट्राम सेंटर पहुचाया जहाँ डाक्टरों ने मृतक घोषित कर दिया। पुलिस की छानबीन मे मृतक जूनियर इंजीनियर के घर से पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला है जिसमे लिखित नाम के लोगों हिरासत मे लेकर जहर खाने के कारणो की छानबीन कर रही है।

पुलिस उपायुक्त उत्तरी जोन ने बताया कि मूल सुल्तानपुर जनपद के एक गांव में रहने वाले सिचाई विभाग के जूनियर इंजीनियर शैलेंद्र कुमार थाना जानकीपुरम् में अपनी पत्नी व 16 वर्षीय बेटी के साथ रहते है बुधवार को इंजीनर शैलेंद्र कुमार पत्नी व बेटी सहित जहर खाकर आत्महत्या कर ली। मामले की जानकारी पर उन्हें आनन फानन ट्रामा सेंटर पहुंचाया गया जहां पत्नी की हालत गंभीर थी कुछ देर बाद उन्होने भी दम तोड़ दिया। तीनों के खुदकुशी करने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस को घर में सुसाइड नोट मिला है जिसके आधार पर कहा जा रहा है कि आत्महत्या का कारण लेन-देन है।
प्रभारी निरीक्षक जानकीपुरम छत्रपाल सिंह के मुताबिक इंजीनिर शैलेंद्र जानकीपुरम विस्तार इलाके में परिवार सहित रहते थे। परिवार में पत्नी गीता और बेटी प्राची थी। तीनों ने जहरीला पदार्थ खा लिया। ऐसे में हालत बिगड़ गई। आनन-फानन आसपास के लोगों ने रिश्तेदारों को सूचना दी और ट्रामा सेंटर लेकर गए जहां शैलेंद्र और प्राची व गीता की मौत हो गई।

👉 *सुसाइड नोट में लेनदेन का मामला आ रहा सामने।*

पुलिस के मुताबिक घर के अंदर छानबीन की गई तो एक सुसाइड नोट मिला है। जिसमें लेनदेन की बात सामने आ रही है। पुलिस शैलेंद्र का मोबाइल कब्जे में ले लिया है सुसाइड नोट मे लिखे नाम के ब्यक्तियों को हिरासत मे लेकर पुलिस पूछताछ कर आत्महत्या के कारणों की पता लगाने मे जूटी हुई है।

No comments