धनकी पोस्ट यातायात अधिकारी के द्वारा पत्रकार सनोबर खान को जान से मारने की मिली धमकी - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

धनकी पोस्ट यातायात अधिकारी के द्वारा पत्रकार सनोबर खान को जान से मारने की मिली धमकी

 पटना सिटी, बिहार चोर चोर मौसेरा भाई शायद आपने नाम सुना होगा। जी है हा यह कोई नया कहानी नही है।पटना के ट्राफीक पुलिस यातायात पटना के सड़को पर बाईपास की कहानी है। जहाँ सब मौसेरे भाई पटना बाईपास की सड़कों के वाहनों से अवैध रूपीए की कमाई करते है। 


पटना सिटी से गायघाट पुल के नीचे गायघाट यातायात अधिकारी चौधरी जी, जीरो माइल यातायात अधिकारी भोला दास,धनकी  यातायात अधिकारी राम बिलाश पासवान एबं बाईपास रेगुलेशन अधिकारी मिलकर रोजाना अवैध रुपीए की बसूली होती है। पत्रकारो द्वारा पूछे जाने पर पत्रकारो को मिली देख लेने की धमकी धनकी पोस्ट के यातायात अधिकारी के यहाँ जाने से लगने लगा है दर राम विलाश पासवान के जैसे भ्रष्ट अधिकारियों को सख्त से सख्त कानूनी कार्रवाई करने की जरूरत है।  इनका मामला पहले भी ड्यूटी के दौरान चौधरी पेट्रोल पंप के पास का मामला गहरी निर्द्र में सोने का मामला प्रकाश में आया था। 

पटना सिटी से गायघाट पुल के नीचे गायघाट यातायात अधिकारी चौधरी जी, जीरो माइल यातायात अधिकारी भोला दास,धनकी  यातायात अधिकारी राम बिलाश पासवान एबं इन लोगो के  द्वारा दलाल को अपने पास बैठा कर दलालों को मिलाकर करते है कार्य। तब होता है गाड़ी पास करने का खेला। आप वीडियो में भी देख सकते है कि बडा वाला गिट्टी को किस प्रकार से पास कराया गया कोई भी ध्यान नही दिया गया। ओवरलोडेड पर भी ध्यान नही दिया जाता है। 

इनकी जांच आला अधिकारी से अब तक क्यों नहीं आला अधिकारी को अपने स्तर से जांच कराकर  अधिकारी को दोषियों पर कार्रवाई करनी चाहिए एवं ऐसे भ्रष्ट अधिकारी पर आर्थिक अपराध अनुसंधान इकाई के हवाले कर देना चाहिए। आला अधिकारी यह सरकार लिखे को गलत मानती है तो सरकारी यह आला अधिकारी अपने स्तर से जांच कराकर उनके कार्यों को खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर सकते हैं। 

मामला पटना सिटी से गायघाट पुल के नीचे गायघाट यातायात अधिकारी चौधरी जी, जीरो माइल यातायात अधिकारी भोला दास,धनकी  यातायात अधिकारी राम बिलाश पासवान एबं बाईपास रेगुलेशन अधिकारी मिलकर रोजाना अवैध रुपीए की बसूली होती है। गाड़ी नो0 के साथ साथ वाहन मालिक का भी नो0 इनलोगो के पास रहता कि ताकि इन अधिकारी लोग रोड पर वाहन को लोक ना सके। इन्ही सब मामले को लेकर जिलों माइल यातायात अधिकारी को लिस्ट देखा कर बात किया कि जरा देखा जाए सर ये सब जो गाड़ी का लिस्ट है गायघाट पुल के नीचे से होते हुए वो आपके धनकी पोस्ट से गुजरते हुए जाता है क्या जड़ा गाड़ी मालिक का नाम, गाड़ी नो0 और गाड़ी संख्या देखा जाय। तो अधिकारी राम विलाश पासवान आग बबूला हो गए और राम विलाश पासवान ने कहा कि आपको खाली हिन्दू दलाल ही दिखाई देता है आपके पास जो लिस्ट है उसमें मुस्लिम आदमी का कही भी नाम नही है इतना सारा मुस्लिम दलाल है तो इनलोगो का नाम आपके सूची में कहा है आप जाती बाद कर रहे है। इससे साफ साबित होता है कि मुस्लिम दलाल का नाम  धनकी  यातायात अधिकारी राम बिलाश पासवान  को पता है और बताने से इनकार करकरहे है। और जब पत्रकार सनोबर खान ने मुस्लिम दलाल का नाम बताने को कहा तो धनकी  यातायात अधिकारी राम बिलाश पासवान ने कहा कि ये सब बताना हमारा काम नही है पता करना आप लोगो का काम है मैं क्यों बताऊ इस मामले में 

धनकी  यातायात अधिकारी राम बिलाश पासवान  ने पत्रकारों को धमकी भी दिया देख लेने की बात भी कही गई। जिसमें राम विलाश पासवान की तरफ से वीडियो भी बनाया गया। धनकी  यातायात अधिकारी राम बिलाश पासवान के मोबाइल के रिकॉर्ड में साफ पत्रकारो को धमकी दे रहे है देख लेने की बात कर रहे है। जब ये सब बात पत्रकार ने अपने संपर्क सूत्र के माध्यम से अपने सीनियर पत्रकार को न्यूज़ चलाने की बात कही गई तो धनकी यातायात अधिकारी राम बिलाश पासवान के द्वारा कहा जाता है कि न्यूज़ नही चलाइये उससे क्या होगा आपको जो करना है कर लीजिए। क्या मैं अगर गाड़ी भी पास करता हु तो आपको मैं महीने बांध दु क्या। आप न्यूज़ छापने आते है अपने से मतलब रखिये नही तो आपको बहुत भाड़ी पड़ेगा। ऎसा धमकी सुरक्षा देने वाले एक चौथा स्तम्भ पत्रकारो को कहा जाता है। ये सारी बात पासवान जी के मोबाइल में रिकॉर्डिंग है।   

धमकी की रिकॉर्डिंग है।

 ऐसा अधिकारियों की मिलीभगत से हो रहा है। अवैध टैक्सी स्टैंड ,अगल बगल लगे बस से नो0 एंट्री के नाम पर गांधी सेतु पल के नीचे अधिकारी चौधरी जी, रेगुलेशन यातायात अधिकारी , धनकी यातायात अधिकारी राम विलाश पासवान, जीरो माइल यातायात अधिकारी भोला दास,इन सभी की मिली भगत से प्रतिदिन लाखों रुपये की अवैध वसूली हो रही है।

पुलिस संचालन को अगल बगल वाहन को हटाने एबं रोकने का जिम्मा है लेकिन मामला कमाई का है इसलिए पुलिस भी चाहती है कि अवैध स्टैंड पर खड़े वाहनों का पहिया लगातार चलता रहे।महानगर के प्रमुख चौराहों पर वाहन खड़ा कर भरते हैं सवारी

अवैध वाहन स्टैंड सफेदपोश और अफसरों के गठजोड़ से खुलेआम संचालित हो रहे हैं।  सड़क के दोनों किनारों पर निजी वाहनों का कब्जा रहता है।

No comments