बिहार में पुल का हिस्‍सा गिरने के लिए IAS अधिकारी ने तेज हवाओं को बताया जिम्मेदार, हैरान रह गए नीतिन गडकरी - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

बिहार में पुल का हिस्‍सा गिरने के लिए IAS अधिकारी ने तेज हवाओं को बताया जिम्मेदार, हैरान रह गए नीतिन गडकरी

 


केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने बिहार के सुल्तानगंज में एक निर्माणाधीन पुल का हिस्सा गिरने के लिए 'तेज हवाओं' को जिम्मेदार बताने वाले एक आइएएस अधिकारी के बयान पर सोमवार को आश्चर्य जताया। गत 29 अप्रैल को सुल्तानगंज में गंगा नदी पर बन रहे एक पुल का एक हिस्सा आंधी के दौरान गिर गया था। हालांकि, इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ था। गडकरी ने यहां आयोजित एक कार्यक्रम में कहा, 'बिहार में 29 अप्रैल को एक पुल गिर गया था।

अपने सचिव से इसका कारण पूछने पर उन्होंने जवाब दिया कि ऐसा तेज हवा और धुंध के कारण हुआ था।' उन्होंने आश्चर्य जताते हुए कहा कि एक आइएएस अधिकारी इस तरह के स्पष्टीकरण पर विश्वास कैसे कर सकता है। गडकरी ने कहा, 'मैं समझ नहीं पा रहा हूं कि हवा और धुंध के कारण पुल कैसे गिर सकता है। जरूर कुछ गलती हुई होगी जिससे यह पुल गिरा।' कार्यक्रम के दौरान मंत्री ने गुणवत्ता से समझौता किए बिना पुलों के निर्माण की लागत कम करने की जरूरत पर बल दिया।

No comments