पीएम लाभार्थी संवाद प्रोग्राम में महिलाओं को किया सम्मानित - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

पीएम लाभार्थी संवाद प्रोग्राम में महिलाओं को किया सम्मानित


 कैम्पियरगंज,गोरखपुर, उत्तर प्रदेश। ब्लाक सभागार में मंगलवार को पीएम लाभार्थी संवाद प्रोग्राम का आयोजन किया गया। जिसमें राष्ट्रीय ग्रामीण आजीविका मिशन,बाल विकास परियोजना,उज्जवला योजना,किसान सम्मान निधि,वीसी सखी,प्रधानमंत्री आवास योजना व गरीब कल्याण योजना के लाभार्थी व समूह की महिलाओं ने प्रधानमंत्री के वर्चुअल संवाद में उपस्थित होकर उनके विचारों को सुना। 

इस मौके पर ब्लाक प्रमुख अश्वनी जायसवाल ने कहा कि गांवों की महिलाओं को आत्मनिर्भर व सशक्त बनाना प्रधानमंत्री मोदी की धारणा है। समूह की महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने के लिए अनेकों योजनाएं चलायी जा रही हैं। बीडीओ मोहित दूबे ने कहा कि समूह के सदस्य व वीसी सखी का कर्तव्य है कि सरकार की योजनाओं से हर हाल में महिलाओं को लाभान्वित करायें।

विभिन्न विभागों से जुड़े लगभग 120 लाभार्थी भी उपस्थित रहे। कार्यक्रम के अंत में ब्लाक प्रमुख अश्वनी जायसवाल व बीडीओ मोहित दूबे द्वारा 19 बीसी सखी को साड़ी एवं बाल विकास परियोजना के लाभार्थियों को पुष्टाहार वितरित किया गया। इस मौके पर गोद भराई का कार्यक्रम रखा गया।

कार्यक्रम में ब्लाक प्रमुख अश्वनी जयसवाल,बीडीओ मोहित दुबे,एडीओ आईएसबी हरेराम सिंह यादव, सीडीपीओ कृपाशंकर,ब्लॉक मिशन प्रबंधक प्रभाकर त्रिपाठी एवं शैलेंद्र सिंह तथा अन्य अधिकारीगण मौजूद रहे।


No comments