एल्युमनी एशोसिएशन की बैठक सम्पन्न - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

एल्युमनी एशोसिएशन की बैठक सम्पन्न

 


संत कबीरनगर, उत्तर प्रदेश हीरालाल रामनिवास स्नातकोत्तर महाविद्यालय में आज संरक्षक- एल्युमनी एशोसिएशन,डॉ ब्रजेश कुमार त्रिपाठी की अध्यक्षता में एक बैठक समपन्न हुई। बैठक को सम्बोधित करते हुए डॉ त्रिपाठी ने कहा कि यूजीसी के मानकों के अनुरूप एल्युमनी एशोसिएशन का गठन किया गया है जिसमें महाविद्यालय में अध्ययन कर चुके पुरातन छात्रों को जोड़ने की प्रक्रिया प्रारंभ की जानी है।

एशोसिएशन के अध्यक्ष एल्युमनी डॉ विजय कृष्ण ओझा ने एशोसिएशन के उद्देश्य की चर्चा करते हुए बताया कि केंद्र सरकार द्वारा स्थापित संस्था नैक के प्रावधानों के अनुरूप इसमें पूर्व छात्रों से सुझाव आमंत्रित कर उनका क्रियान्वयन करना शामिल है। एशोसिएशन की उपाध्यक्ष डॉ विजय कुमार राय ने बताया कि महाविद्यालय को यूजीसी नैक द्वारा  पूर्व में B ग्रेड मिल चुका है जिसे हमें इसे और बेहतर बनाने के लिए अधिकाधिक सदस्यों को जोड़ते हुए उनके सुझाव को महाविद्यालय के विकास पर क्रियान्वित करना है।

इस अवसर पर सचिव डॉ महेन्द्र कुमार सुल्तानिया, कोषाध्यक्ष डॉ कन्हैया गौड़, सदस्य डॉ अमरनाथ पाण्डेय, विनोद जायसवाल, डॉ कृष्ण चन्द्र पाण्डेय, अवधेश पाण्डेय आदि उपस्थित रहे।

No comments