रोजगार सेवक संघ की बैठक आयोजित - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

रोजगार सेवक संघ की बैठक आयोजित

 

लखनऊ। उत्तर प्रदेश ग्राम रोजगार सेवक संघ की आवश्यक बैठक आज B4 दारुल सफा के प्रांगण में प्रदेश अध्यक्ष भूपेश कुमार सिंह के नेतृत्व में सम्पन्न हुई। बैठक में सर्वसम्मति से हरदोई निवासी अनिल द्विवेदी को प्रदेश महामंत्री, विजय मिश्रा सिद्धार्थनगर व विद्याधर बाजपेई बहराइच को प्रदेश उपाध्यक्ष मनोनीत किया गया,पूर्व में गठित हाईपावर कमेटी को समाप्त किया गया,25 अप्रैल से 05 मई के मध्य मा0 विधायक,सांसद,मंत्री को बधाई देते हुए,विगत 04 अक्टूबर 2021को मा0मुख्यमंत्री जी की घोषणाओं को पूरा करवाने हेतु देगे प्रत्यावेदन देने की बात कही गई।

 इस अवसर पर प्रमुख रूप से उपस्थित अखिल भारतीय मनरेगा कर्मचारी महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष विष्णु प्रताप सिंह ने कहा की संगठन को और अधिक मजबूत करने के उद्देश्य से आंशिक फेरबदल किया गया है, जरूरत पड़ी तो और भी निष्क्रिय पदाधिकारियों को बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा।

बैठक की अध्यक्षता करते हुए भूपेश कुमार सिंह ने कहा की अब संगठन का एकमात्र लक्ष्य है कि ग्राम रोजगार सेवक नियमित होकर सरकारी कर्मचारी घोषित हो, इसके लिए पूरी ताकत के साथ कार्य किया जाएगा। उन्होंने उपस्थित जिला अध्यक्षों व पदाधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि पूरे प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के नवनिर्वाचित विधायकों को बधाई पत्र देते हुए अपनी समस्याओं को माननीय मुख्यमंत्री जी तक पहुंचाने के लिए कार्य करें जिसकी तिथि घोषित की जा चुकी।

संगठन को और अधिक मजबूत बनाने के उद्देश्य से पूरे प्रदेश संगठन का सदस्यता अभियान चलाया जाएगा। बैठक में गोरखपुर के नवनिर्वाचित जिला अध्यक्ष वीरेंद्र प्रताप सिंह सोनू व संभल के जिला अध्यक्ष अजय पाल को माला पहनाकर स्वागत किया गया।

 इस अवसर पर प्रमुख रूप से प्रधान संगठन के राष्ट्रीय संयोजक अखिलेश प्रताप सिंह, प्रदेश प्रवक्ता अरुण कुमार मिश्र, प्रदेश संगठन मंत्री मोहम्मद इस्माइल, प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ इम्तियाज खान, संजीव यादव, प्रदेश सचिव अनिल चतुर्वेदी, फारूक आजम अंसारी, अतुल सिंह, मोहम्मद असलम नईमी, कन्हैया लाल सहित विभिन्न जनपदों के जिला अध्यक्ष प्रांतीय पदाधिकारी ब्लॉक अध्यक्ष और रोजगार सेवक उपस्थित रहे।

No comments