अन्तर्जनपदीय कुख्यात गोकश/लुटेरों से थाना गुलावठी पुलिस की हुई मुठभेड़, क्रॉस फायरिंग में एक कुख्यात बदमाश जब्बार घायलावस्था में गिरफ्तार, कब्जे से अवैध असलहा, कारतूस आदि बरामद - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

अन्तर्जनपदीय कुख्यात गोकश/लुटेरों से थाना गुलावठी पुलिस की हुई मुठभेड़, क्रॉस फायरिंग में एक कुख्यात बदमाश जब्बार घायलावस्था में गिरफ्तार, कब्जे से अवैध असलहा, कारतूस आदि बरामद



गुलावठी रात्रि थाना पुलिस को एक अभिसूचना प्राप्त हुई कि 02 कुख्यात गोकश/लुटेरे/चोर एक बाइक पर सवार होकर कोई अप्रिय घटना कारित करने के उद्देश्य से ग्राम खुशहालपुर की तरफ से बुलन्दशहर हाईवे की तरफ आने वाले है। इस सूचना पर तत्काल थाना गुलावठी पुलिस खुशहालपुर बम्बे के पास चैकिंग करने लगी। कुछ देर बाद ग्राम खुशहालपुर की तरफ से एक बाइक पर 02 व्यक्ति आते दिखाई दिये जिनको पुलिस टीम द्वारा टोर्च की रोशनी दिखाकर रुकने का इशारा किया गया तो बदमाशों द्वारा पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नियत से फायरिंग की गई तथा बाइक को पीछे मोड़कर वापिस ग्राम खुशहालपुर की तरफ भागने लगे। आत्मरक्षार्थ जवाबी फायरिंग में बाइक पर पीछे बैठा बदमाश गोली लगने से घायल हुआ जो बाइक से गिर गया जिसको गिरफ्तार किया गया तथा 01 अन्य बदमाश बाइक लेकर भागने में सफल रहा जिसकी भी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। पकड़े गये *घायल बदमाश की पहचान जब्बार पुत्र सलीम निवासी ग्राम मिट्ठेपुर थाना गुलावठी जनपद बुलंदशहर के रूप में हुई है।* घायल बदमाश को उपचार हेतु सीएचसी गुलावठी में भर्ती कराया गया है। गिरफ्तार अभियुक्त जब्बार शातिर किस्म का कुख्यात गोकश/लुटेरा/चोर है जिसके द्वारा दिनांक 11.04.2022 की रात्रि में अपने फरार साथी व तीन अन्य साथियों के साथ मिलकर ग्राम सैंठा-रसूलपुर के बीच जंगल में गौकशी की घटना कारित करने की स्वीकारोक्ती की गई है। उक्त गौकशी की घटना के संबंध में थाना गुलावठी पर मुअसं-112/2022 धारा 3/5ए/8 गौवध अधि0 पंजीकृत है। अभियुक्त जब्बार के विरुद्ध जनपद बुलन्दशहर, मेरठ के विभिन्न थानों पर गौकशी, लूट, चोरी, गैंगस्टर एक्ट, हत्या का प्रयास आदि संगीन अपराधों के करीब ढाई दर्जन अभियोग पंजीकृत है।
*गिरफ्तार अभियुक्त का नाम पता-*
1- जब्बार पुत्र सलीम निवासी ग्राम मिट्ठेपुर थाना गुलावठी जनपद बुलंदशहर
*बरामदगी-*
1- एक तमंचा 315 बोर मय 02 जिंदा व 01 खोखा कारतूस

अभियुक्त की गिरफ्तारी व बरामदगी के संबंध में थाना गुलावठी पर अग्रिम वैधानिक कार्यवाही करते हुए अभियुक्त को मा0 न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया जायेगा।

No comments