सदर विधायक पलटू राम जनादेश पाते ही फिर सक्रिय हुए बलरामपुर में विकास पुरुष की छवि बना चुके सदर विधायक पलटू राम लगभग 20 किलोमीटर लम्बे लिंक रोड से नगरवासियों को मिलेगी जाम से निजात - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

सदर विधायक पलटू राम जनादेश पाते ही फिर सक्रिय हुए बलरामपुर में विकास पुरुष की छवि बना चुके सदर विधायक पलटू राम लगभग 20 किलोमीटर लम्बे लिंक रोड से नगरवासियों को मिलेगी जाम से निजात

 रिपोर्ट मोहम्मद सलमान


बलरामपुर । बलरामपुर नगरवासियों को भीषण जाम की समस्या से निजात दिलाने हेतु केंद्रीय भूतल परिवहन मंत्री नितिन गडकरी द्वारा लगभग 20 किलोमीटर लम्बे लिंक रोड का सौगात मिलने वाला है । क्षेत्र के विकास के लिए सदैव तत्पर रहने वाले बलरामपुर सदर विधायक मा. पल्टूराम ने नगरवासियों को जाम से निजात दिलाने हेतु केंद्रीय भूतल परिवहन मंत्री नितिन गडकरी से संपर्क किया था  उनके अथक प्रयासों के फलस्वरूप सदर विधायक के आवास पर लिंक रोड हेतु भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के अधिकारियों द्वारा चर्चा की गई । सदर विधायक पल्टूराम ने बताया कि बलरामपुर नगर भीषण जाम की समस्या से ग्रस्त रहता है इसके लिए निरंतर कार्य किया जा रहा है । फुलवरिया बाईपास पर आरओबी का निर्माण पूर्ण होने वाला है और फुलवरिया बाईपास से वीर विनय चौक तक आरसीसी रोड का निर्माण शीघ्र शुरू होगा। सदर विधायक मा. पल्टूराम ने बताया कि नगरवासियों को बहुत जल्द लिंक रोड का सौगत मिलेगा, घोषणा होते ही इस पर कार्य शुरू हो जायेगा, लगभग 20 किलोमीटर का लिंक रोड कुआनो जंगल से होते हुए बहराइच रोड पर मिलेगा और बहराइच रोड से होते हुए तुलसीपुर रोड पर निकलेगा इससे गोंडा, बहराइच, तुलसीपुर की तरफ आने जाने वाले भारी वाहनों को नगर में प्रवेश नहीं करना पड़ेगा और आम जनमानस को भीषण जाम की समस्या से निजात मिलेगा ।

No comments