बाराबंकी में अनिल की दहाड़- कहा भाजपा ने युवाओं को बेरोजगारी के दलदल में धकेला - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

बाराबंकी में अनिल की दहाड़- कहा भाजपा ने युवाओं को बेरोजगारी के दलदल में धकेला


लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से चलकर जनपद बाराबंकी में सपा नेता अनिल यादव और पसमांदा मुस्लिम समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनीस मंसूरी ने संयुक्त दौरा किया। इस दौरान बाराबंकी के कुर्सी विधानसभा में कई गांव का भ्रमण किया और छोटी-छोटी नुक्कड़ सभा को संबोधित भी किया।
इस दौरान बुढ़नपुर में सभा को संबोधित करते हुए सपा नेता अनिल यादव ने कहा कि हिंदू मुस्लिम करने वालों को हिंदू मुस्लिम मिलकर एक साथ जवाब दे रहे हैं और धार्मिक उन्माद फैला कर सत्ता की कुर्सी हासिल करने वाली भाजपा सरकार  उत्तर प्रदेश की जनता के 5 साल बर्बाद करने के साथ-साथ उसको आर्थिक तौर पर गर्त में धकेलने का काम किया है। आज वर्ग विशेष के लोगों को छोड़कर किसी का हित नहीं हुआ है क्योंकि यह सरकार धार्मिक और जातीय पूर्वाग्रह से पीड़ित है इस सरकार ने गरीबों को आर्थिक दलदल और युवाओं नौजवानों को बेरोजगारी के दलदल में ढकेलने का काम किया है जिस तरह से जनपदों में युवाओं का नौजवानों का महिलाओं का समाजवादी पार्टी की ओर रुझान है उससे ही लगता है पूरे प्रदेश में समाजवादी पार्टी एकतरफा जीत दर्ज करते हुए अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाने जा रही है। 
सपा नेता ने अपना बयान जारी रखते हुए विधानसभा कुर्सी
के युवाओं महिलाओं छात्रों और किसानों से अपील करते हुए कहा आप हिंदू-मुस्लिम न होकर के आप एक जिम्मेदार नागरिक होने का फर्ज निभाया और ज्यादा से ज्यादा मतदान करके समाजवादी पार्टी को जीत आते हुए अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाने का काम करें।
सुनील सिंह शिवा प्रदेश सचिव  समाजवादी पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ नरेंद्र सिंह यादव पूर्व प्रदेश सचिव समाजवादी पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ, इलियास मंसूरी कार्यालय सचिव पसमांदा मुस्लिम समाज, अविनाश जोशी प्रदेश अध्यक्ष समाजवादी ब्राह्मण महासमिति अशफाक मंसूरी जिला पंचायत सदस्य, डॉ बबलू मंसूरी नजर उद्दीन उर्फ कल्लू प्रधान चौधरी शिव राम निषाद प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर राम मनोहर लोहिया फाउंडेशन नियाजउद्दीन प्रधान, आजाद बीडीसी, मुशीर अहमद सिद्दीकी प्रधान, मास्टर अजीम इदरीसी, कविवर छत्रपाल यादव सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौके पर उपस्थित रहे।

No comments