रिपोर्ट मोहम्मद सलमान गोण्डा पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा ने विधानसभा चुनाव 2022 के दृष्टिगत अपराध एवं अपराधियों के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान में अवैध मादक पदार्थों की तस्करी व बिक्री मे संलिप्त अभियुक्तों के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही करने के निर्देश जनपद के समस्त प्रभारी निरीक्षक/थानाध्यक्षो को दिये थे। उक्त निर्देश के अनुक्रम में थाना नवाबगंज पुलिस ने क्षेत्र भ्रमण के दौरान अभियुक्त हसनैन को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 310 ग्राम मार्फीन बरामद किया गया। उक्त अभियुक्त एक शातिर मादक तस्कर है जो बाहरी जनपदों से मार्फीन लाकर थाना नवाबगंज व उसके आसपास के क्षेत्रों में मार्फीन की सप्लाई किया करता था। बरामद मार्फीन की कीमत लगभग 01 करोड रूपये है। अभियुक्त के विरूद्ध थाना नवाबगंज में सम्बन्धित धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर विधिक कार्यवाही की गयी - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

रिपोर्ट मोहम्मद सलमान गोण्डा पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा ने विधानसभा चुनाव 2022 के दृष्टिगत अपराध एवं अपराधियों के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान में अवैध मादक पदार्थों की तस्करी व बिक्री मे संलिप्त अभियुक्तों के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही करने के निर्देश जनपद के समस्त प्रभारी निरीक्षक/थानाध्यक्षो को दिये थे। उक्त निर्देश के अनुक्रम में थाना नवाबगंज पुलिस ने क्षेत्र भ्रमण के दौरान अभियुक्त हसनैन को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 310 ग्राम मार्फीन बरामद किया गया। उक्त अभियुक्त एक शातिर मादक तस्कर है जो बाहरी जनपदों से मार्फीन लाकर थाना नवाबगंज व उसके आसपास के क्षेत्रों में मार्फीन की सप्लाई किया करता था। बरामद मार्फीन की कीमत लगभग 01 करोड रूपये है। अभियुक्त के विरूद्ध थाना नवाबगंज में सम्बन्धित धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर विधिक कार्यवाही की गयी

 


गोंडा पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा ने ऑपरेशन मुस्कान के तहत अभियान चलाकर गुमशुदा बच्चों की शीघ्र बरामदगी करने के निर्देश जनपद के समस्त प्रभारी निरीक्षक/थानाध्यक्षों को दिए थे। उक्त निर्देश के क्रम में गुमशुदा बच्ची को थाना को0 देहात पुलिस ने आज दिनांक 21.02.2022 को सकुशल उसके परिजनों को सुपुर्द कर बालिका के चेहरे पर मुस्कान लौटाई है। रात्रि एक 08 वर्षीय लड़की जो अपने परिजनों से बिछड़ कर भटक गयी थी तथा अपने परिजनों का नाम पता बताने में असमर्थ थी। जिसको चौकी प्रभारी दर्जीकुआं पवन कुमार गिरी द्वारा महज 12 घण्टे के अन्दर खोजबीन कर बच्ची की मां जो प्राथमिक पाठशाला बेलवा बनघुसरा में काम करती है को बुलाकर सुपुर्द किया गया, अपनो से मिलकर बालिका के चेहरे पर मुस्कान लौटी तथा परिजनो ने गोण्डा पुलिस को बहुत-बहुत धन्यवाद दिया। उक्त सराहनीय कार्य की आम जनमानस में भी काफी सराहना की जा रही है।

No comments