नेता जी के पद चिन्हों पर चलकर देश व समाज की सेवा करना आसान: अनिल मुलायम सिंह यादव के जन्मदिवस की पूर्व संध्या पर सपाइयों ने आयोजित किया कार्यक्रम - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

नेता जी के पद चिन्हों पर चलकर देश व समाज की सेवा करना आसान: अनिल मुलायम सिंह यादव के जन्मदिवस की पूर्व संध्या पर सपाइयों ने आयोजित किया कार्यक्रम

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के केकेसी स्थित समाजवादी कैंप कार्यालय पर समाजवादी नेता अनिल यादव ने समाजवादी पार्टी के जनक मुलायम सिंह यादव के जन्मदिवस की पूर्व संध्या पर अपने सहयोगियों के साथ साइकिल यात्रा निकालकर के फल और मिष्ठान वितरण का कार्यक्रम आयोजित किया।

लोगों को संबोधित करते हुए समाजवादी नेता अनिल यादव ने कहा कि मुलायम सिंह यादव के द्वारा किए गए संघर्ष से एक बड़ा वर्ग प्रेरणा लेता रहा है उनके द्वारा बताए गए रास्ते पर चलकर भ्रांतियों, कुरीतियों, सामाजिक असमानता जैसे आदि मुद्दों पर बड़े ही जोरदार ढंग से कुठाराघात किया जा सकता है। मैं और मेरे सहयोगी समाजवादी पार्टी के जनक मुलायम सिंह यादव को उनके जन्मदिवस की हार्दिक शुभकामनाएं देते हैं और उनके लंबे और स्वस्थ जीवन की कामना करते हैं।

समाजवादी नेता ने मौजूदा भाजपा सरकार पर निशाना भी साधा उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार सामाजिक समानता की बिल्कुल पक्षधर नहीं है इनके द्वारा किए जा रहे जा रहे कार्य वर्ग विशेष के लिए खासकर पूजी पतियों के लिए होते हैं उन्होंने प्रदेश की जनता के हित के लिए कोई कार्य नहीं किया है इन्होंने 5 साल जनता का समय बेकार करने का काम किया है इन्होंने विकास के नाम पर सिर्फ नाम बदलने और फीता काटने का काम किया है। इनके द्वारा चलाई जा रही शिक्षा नीति से छात्र शिक्षा से वंचित होने के साथ-साथ आर्थिक रूप से टूटते नजर आ रहे हैं उत्तर प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव में प्रदेश की जनता मौजूदा भाजपा सरकार को जड़ से उखाड़ कर फेंक ने जा रही और समाजवादी सरकार बनने जा रही है कार्यक्रम के मौके पर राजेंद्र मिश्रा उर्फ नीलू, सुनील सिंह शिवा, राजेंद्र सिंह राजा आकाश यादव, सिकंदर यादव सुल्तानपुरी,  अरविंद यादव, अब्दुल्लाह सिद्दीकी, मनीष जोशी, अविनाश जोशी, आदित्य जोशी सहित कई अन्य छोटे छोटे नन्हे मुन्ने बच्चे सहित कई सहयोगी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।


No comments