जनता की हर तकलीफ का मरहम समाजवादी पार्टी अनिल यादव - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

जनता की हर तकलीफ का मरहम समाजवादी पार्टी अनिल यादव

लखनऊ कानपुर के व्यापारी मनीष गुप्ता की हत्या से आहत सपा के वरिष्ठ नेता अनिल यादव ने भाजपा सरकार पर करारा हमला बोला। अपने उदबोधन में उन्होंने कहा ये प्रदेश पहले विकास प्रदेश के नाम से जाना जाता था लेकिन आज इस सरकार के कारण हत्या प्रदेश बन गया है। सरकार की ठोको नीति के चलते आज आम नागरिक भयभीत हो रहा है। उन्होंने कहा आज प्रदेश से भाईचारा मिट चुका है। 

अनिल यादव ने कहा कि कानपुर का युवा व्यापारी गोरखपुर में विकास देखने गया था जहां उसको विकास के नाम पर अपनी जान गंवानी पड़ी। इस बड़बोली सरकार के ठोको प्रशासन ने उसे इतना पीटा की उसकी अंतिम सांस भी टूट गई। इस सरकार की पुलिस आम नागरिक के लिए शत्रु बन बैठी है। उन्होंने कहा आज हमारी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव मृतक के घर कानपुर पहुंचे जहां पुलिस ने उनकी पत्नी को मुलाकात ना हो सके इसलिए कही और लेजाने लगी लेकिन वहाँ पर समाजवादियों के आगे ऐसा नही हो पाया और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष से उनकी मुलाकात हो गई। 

सपा नेता ने बताया की अखिलेश यादव ने पीड़ित परिवार को 20 लाख रुपए की आर्थिक सहायता देने का भी एलान किया। अपने को हिन्दुओं का हितैषी कहने का ढोंग करने वाली भाजपा का अब चेहरा बेनकाब हो गया है। जब से यह सरकार आई है उस दिन से आज तक कई हिन्दुओं की हत्या हो चुकी है।

अनिल ने कहा कि अब जनता जान चुकी है कि इनकी नियत में ही खोट है, आने वाले विधानसभा चुनाव में हर सीट पर इनकी जमानत जब्त होगी,और सबका हाल सबका ख्याल रखने वाली समाजवादी पार्टी की सरकार बनने जा रही है।


No comments