भाजपा सरकार ने प्रदेश की जनता के बेकार किये पांच साल: सरोज up - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

भाजपा सरकार ने प्रदेश की जनता के बेकार किये पांच साल: सरोज up

 Bechan Yadav

लखनऊ।  राजधानी लखनऊ केकेसी स्थित डॉ. राम मनोहर लोहिया फाउंडेशन के कार्यालय पर राष्ट्रीय अध्यक्ष सरोज यादव ने तहसील नरैनी जनपद बांदा की रहने वाली विभा सिंह को डॉ राम मनोहर लोहिया फाउंडेशन का प्रदेश सचिव नियुक्त किया है। 

फाउंडेशन की राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि विभा सिंह महिलाओं, छात्राओं, दलितों, पिछड़ों, अति पिछड़ों, गरीबों आदि से मिलकर आगामी विधानसभा चुनाव 2022 मैं समाजवादी सरकार बनाने का संकल्प पूरा करेंगी।

सरोज यादव ने भाजपा सरकार पर भी हमला बोला और कहा कि भाजपा सरकार ने प्रदेश की जनता के 5 साल बर्बाद कर दिए हैं जिससे प्रदेश का आम वर्ग, दलित वर्ग, पिछड़ा वर्ग  अति पिछड़ा वगर्, और बेरोजगारों का एक बड़ा तबका भाजपा सरकार की नीतियों से तंग आ चुका है और आगामी विधानसभा चुनाव में मौजूदा सरकार को उखाड़ कर फेंकने का काम करने जा रही है।

इस सरकार के सभी वादे सिर्फ वादे ही बनकर रह गए हैं क्योंकि इनका वादा था स्वच्छ गंगा जो कि अभी भी अधूरा है इनका वादा था किसानों की आय दोगुना करेंगे किसानों की आय दोगुनी तो नहीं हुई लेकिन किसान बिल जैसे कानून जरूर आ गए और आज की तारीख में भी 5 साल गुजरने के बाद यही कहते हैं कि किसानों की आय दोगुनी करनी है किसानों की आय कब दोगुनी करेंगे क्योंकि आप पिछले 5 साल से यही कहते आ रहे हैं।

आज जो शिक्षा व्यवस्था है इतनी दयनीय शिक्षा व्यवस्था पूरे प्रदेश में कभी नहीं थी आज के छात्रों का भविष्य अंधकार मय होता दिखाई दे रहा है और बेरोजगारी की यह स्थिति जैसा कि मौजूदा समय में है कभी नहीं आई पिछले 50 सालों में इस तरह की बेरोजगारी प्रदेश व देश पर कभी हावी नहीं हुई, आज का युवा बेरोजगार है लोगों के रोजगार छिन रहे हैं छोटे व्यापारियों का धंधा इस सरकार ने चौपट कर दिया है क्योंकि इन्हें सिर्फ बड़े पूजी पतियों से ही मतलब है यह सरकार सिर्फ बड़े पूजी पतियों की ही सरकार है।

फाउंडेशन की नवनियुक्त प्रदेश सचिव विभा सिंह ने भी भाजपा सरकार पर हमला बोला और कहा महंगाई आज के समय में चरम पर है इस तरह की महंगाई पहले कभी नहीं देखी गई इस महंगाई में प्रदेश का कोई भी वर्ग हो महंगाई का भार उठाने में खुद को असमर्थ महसूस कर रहा है योगी सरकार विकास का झूठा दम भरने का नाटक करती रहती है जबकि इस सरकार में कितने कार्य हुए हैं यह किसी से नहीं छुपा है यह सरकार सिर्फ समाजवादी सरकार में किए गए कार्यों का फीता काटने का काम कर रही है भ्रष्टाचार और कानून व्यवस्था आज के दिन पूर्णरूपेण ध्वस्त हो चुकी है ऐसे में जनता को राहत देने के लिये समाजवादी सरकार बनना जरुरी है।


No comments