कैप्टन की कुर्सी पर खतरा? 40 नाराज विधायकों की चिट्ठी के बाद चंडीगढ़ में आपात बैठक - Punjab News - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

कैप्टन की कुर्सी पर खतरा? 40 नाराज विधायकों की चिट्ठी के बाद चंडीगढ़ में आपात बैठक - Punjab News

चंडीगढ़: Punjab Congress Legislature Party Meeting : पंजाब कांग्रेस इकाई में रार थमने का नाम ही नहीं ले रहा. मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (Captain Amarinder Singh) और प्रदेश इकाई के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) के बीच मतभेदों के बीच पार्टी में फिर एक नई चिंगारी भड़की है. कांग्रेस ने "बड़ी संख्या में विधायकों के प्रतिनिधित्व" का हवाला देते हुए, देर रात एक ट्वीट में पंजाब विधायकों की आज एक महत्वपूर्ण बैठक बुलाई है. यह बैठक मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के लिए परेशानी का सबब बन सकती है, क्योंकि 40 से ज्यादा नाराज विधायकों ने उन्हें हटाने की मांग करते हुए पार्टी आलाकमान को चिट्ठी लिखी है.  कैप्टनन लंबे समय से बागी नेताओं के निशाने पर रहे हैं.

एआईसीसी महासचिव और पंजाब मामलों के प्रभारी हरीश रावत ने शुक्रवार रात ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. हरीश रावत ने ट्वीट किया है कि कांग्रेस के तमाम विधायकों ने एआईसीसी से पंजाब कांग्रेस विधायक दल की बैठक तुरंत बुलाने का अनुरोध किया था. इसी कवायद में पंजाब प्रदेश कांग्रेस समिति के कार्यालय में 18 सितंबर को शाम 5 बजे विधायक दल की बैठक बुलाई गई है. रावत ने ट्वीट में राहुल गांधी, अमरिंदर सिंह और नवजोत सिंह सिद्धू को भी टैग किया है.


No comments