डीएम द्वारा विगत दिनों में जनपद के 14 विभागों में 292 रिक्त पदों पर तैनाती के सम्बन्ध में शासन को भेजा जा चुका है पत्र - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

डीएम द्वारा विगत दिनों में जनपद के 14 विभागों में 292 रिक्त पदों पर तैनाती के सम्बन्ध में शासन को भेजा जा चुका है पत्र


 संत कबीर नगर  जिलाधिकारी महेन्द्र सिंह तंवर द्वारा जनपद के ऐसे विभागो में जिनमें अधिकारी/कर्मचारियों का पद विगत कई अरसे/माहों से रिक्त चल रहा है, पर तैनाती किये जाने हेतु सम्बन्धित विभागों से रिक्त पदों से सम्बन्धित आख्या प्राप्त करते हुए तैनाती किये जाने के सम्बन्ध में शासन में सम्बन्धित विभागीय अपर मुख्य सचिव, प्रमुख सचिव, महानिदेशक एवं निदेशक को पत्र भेजा गया है।

उल्लेखनीय है कि जिलाधिकारी द्वारा विगत दिनों में ही जनपद के 14 विभागों के सापेक्ष कुल 292 रिक्त पदों पर तैनाती किये जाने हेतु शासन को पत्र भेजा जा चुका है। जिलाधिकारी द्वारा पुनः जनपद के अन्य 12 विभागों से प्राप्त आख्या के आधार पर कुल 293 रिक्त पदों के सापेक्ष तैनाती हेतु शासन में सम्बन्धित विभागीय उच्चाधिकारियों को पत्र भेजा गया है। इस प्रकार जिलाधिकारी ने जनपद के 26 विभागों से रिक्त पदों की रिपोर्ट प्राप्त करते हुए कुल 585 रिक्त पदों पर तैनाती किये जाने की मांग किया है।  

जिलाधिकारी द्वारा 12 विभागों में रिक्त पदों के सापेक्ष जिसमें जिला शिक्षा एवं प्रशिक्षण संस्थान में 28 रिक्त पद, समाज कल्याण विभाग में 11, जिला सेवायोजन कार्यालय में 01, मत्स्य विभाग में 11, पंचायतीराज विभाग में 04, खादी एवं ग्रामोद्योग में 05, सिचांई विभाग के सरयू नहर खण्ड में 25, सिचांई विभाग के नलकूप खण्ड में 203, दिव्यागंजन सशक्तिकरण विभाग में 02, महिला कल्याण विभाग/जिला प्रोबेशन में 01, पिछड़ा वर्ग कल्याण विभाग में 01, तथा जिला सैनिक कल्याण एवं पुर्नवास कार्यालय में 01 रिक्त पदों के सापेक्ष अधिकारियों/कर्मचारियों की तैनाती किये जाने के सम्बन्ध में शासन को पत्र भेजकर अवगत कराया है।


No comments