जिला निर्वाचन अधिकारी/जिला मजिस्ट्रेट महेन्द्र सिंह तंवर ने जनपद के समस्त मान्यता प्राप्त राजनैतिक दलों के अध्यक्ष/मंत्री को अवगत कराया - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

जिला निर्वाचन अधिकारी/जिला मजिस्ट्रेट महेन्द्र सिंह तंवर ने जनपद के समस्त मान्यता प्राप्त राजनैतिक दलों के अध्यक्ष/मंत्री को अवगत कराया


 संत कबीर नगर  जिला निर्वाचन अधिकारी/जिला मजिस्ट्रेट महेन्द्र सिंह तंवर ने जनपद के समस्त मान्यता प्राप्त राजनैतिक दलों के अध्यक्ष/मंत्री को अवगत कराया है कि मुख्य निर्वाचन अधिकारी उ०प्र० लखनऊ के निर्देशानुसार लोक सभा सामान्य निर्वाचन-2024 हेतु ई0वी0एम0 मशीनों के स्कैनिंग कार्य ई०वी०एम० वेयर हाउस में किया जाना है। 

उक्त के दृष्टिगत जिला निर्वाचन अधिकारी ने समस्त मान्यता प्राप्त राजनैतिक दलों के अध्यक्ष/मंत्री को सूचित किया है कि लोक सभा सामान्य निर्वाचन-2024 के लिए ई०वी०एम० मशीनों के प्रथम रेण्डमाईजेशन का कार्य दिनांक 24 अप्रैल 2024 को अपरान्ह 12 बजे किया जाना है। रेण्डमाइजेशन के पश्चात स्कैनिंग का कार्य उक्त दिनांक से ही प्रारम्भ किया जाना है जिसके लिए वेयर हाउस कार्य समाप्ति तक खोला जाना है।

उन्होंने समस्त मान्यता प्राप्त राजनैतिक दलों के अध्यक्ष/मंत्री को उक्त अवसर एवं दिनांक को वेयर हाउस पर उपस्थित होकर अपने उपस्थिति में वेयर हाउस खोलवाने का अनुरोध किया है।


No comments