नहीं थमा रहा बेलहर थाना क्षेत्र क्राईम की घटनाएं चाहें हत्या,हो चोरी, - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

नहीं थमा रहा बेलहर थाना क्षेत्र क्राईम की घटनाएं चाहें हत्या,हो चोरी,

 आखिर लगातार बेलहर पुलिस के लिए क्यों हो रहा चुनौती चाहे चोरी की घटनाएं हों व हत्या की अन्य प्रकार की लगातार बेलहर थाना क्षेत्र अंतर्गत क्राईम का ग्राफ बढ़ता जा रहा लेकिन जिम्मेदारी अधिकारी घटना का खुलासा  नाकाम सूत्र 

D.P. Yadav 



 संतकबीरनगर  मिला शव मचा हड़कंप पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया, परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल अग्रिम कार्रवाई में जुटी पुलिस

बेलहर थाना  प्रभारी सुश्री सरोज शर्मा ने बताया कि बेलहर थाना क्षेत्र राजघाट बूधानदी तट पर एक युवक का शव मिला शव की पहचान रोहित लोधी 22. वर्ष पुत्र तुलसीराम ग्राम बौडिहार थाना बेलौहा जिला सिद्धार्थनगर का रहने वाला था।शव कब्जे में लेकर पुलिस पीएम के लिए भेज दिया है  घटना में शामिल दो अभियुक्तों को हिरासत में ले कर पूछ ताछ कर रही है पुलिस।



मृतक के पिता तुलसीराम ने बताया कि बेलहर थाना क्षेत्र मीरापुर  का रहने वाला रामतौल पुत्र बलिराम व अन्य साथी मेरे बेटे रोहित को जबरन शनिवार  सायं पकड़ लाए इस बात की जानकारी बेलौहा थाना पुलिस को दिया गया पुलिस युवक की तलाश  करती रही रविवार की सुबह शव बेलहर थाना क्षेत्र राजघाट बूधानदी पर मिला ।मृतक के मां  पत्नी और भाइयों का रो रो कर बुरा हाल है पिता ने बताया कि मृतक सबसे बड़ा लड़का था दो अन्य छोटे हैं । मृतक की शादी पिछले वर्ष ग्राम पंचायत कैथवलिया थाना बेलहर क्षेत्र में हुआ था।


सूत्रों की मानें तो घटना प्रेम प्रसंग के चलते हुई इश्क चढ़ा परवान, दरिन्दो ने पीट पीट कर कर दी युवक की हत्या समय रहते नहीं बचा सकी पुलिस। किसी को  रात्रि में नही लगा भनक   क्षेत्र में बढ़ते अपराध पर अंकुश लगाने में  पीछे बेलहर पुलिस इसके पूर्व भी कई घटनाएं हो चुकी है।

No comments