विधायक सुरेंद्र मैथानी ने लखनऊ में पीडब्ल्यूडी मंत्री जितिन प्रसाद से भेंट - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

विधायक सुरेंद्र मैथानी ने लखनऊ में पीडब्ल्यूडी मंत्री जितिन प्रसाद से भेंट

 


कानपुर, गोविंद नगर विधानसभा के विधायक सुरेंद्र मैथानी ने लखनऊ में पीडब्ल्यूडी मंत्री  जितिन प्रसाद  से भेंट करके, उन्हें दादा नगर समानांतर पुल को विधायक  के लगातार किए गए प्रयासों एवं आग्रह पर, चूँकि कानपुर-झांसी रेलवे लाइन के ऊपर बनने वाला यह पुल,आम जनता एवं स्कूली बच्चों,बुजुर्गों,महिलाओं, एंबुलेंस आदि निकलने के लिए वरदान साबित होगा।अतः अब उसका जनहित में, अविलंब निर्माण कार्य प्रारंभ करने के लिए,अपने कर कमलों से, शिलान्यास पूजन करके कार्य को प्रारंभ करा दें।

विधायक  ने कहा कि मेरा लक्ष्य है की 2024 दिसंबर तक, उक्त पुल के कार्य को पूर्ण करा कर,जनता को समर्पित कर दिया जाए ।जिससे कानपुर का आवागमन,भीषण जाम से मुक्ति पाते हुए, सुलभ हो जाय।तथा 4 से 5 लाख की आबादी भी लाभान्वित हो जाए। इसके साथ ही उत्तर कानपुर से दक्षिण कानपुर को जोड़ने वाला यह पुल,दादानगर क्षेत्र में काम करने वाले,तमाम लाखों कामगारों के लिए एक उपहार साबित हो,और वह लोग, समय से अपने कामकाज में पहुंच सके।

मंत्री  जितिन प्रसाद  ने विधायक  को आश्वस्त किया की जल्द ही,इसी जून माह में, उक्त कार्य का पूजन कराके, अभिलंब कार्य को भी,प्रारंभ करा दिया जाएगा।



No comments